Rajasthan- महेंद्रजीत सिंह मालवीय का डूंगरपुर दौरा, कांग्रेस और बीएपी पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2145907

Rajasthan- महेंद्रजीत सिंह मालवीय का डूंगरपुर दौरा, कांग्रेस और बीएपी पर साधा निशाना

Dungarpur News:  प्रदेश की बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेंद्र जीत सिंह मालवीया आज डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. विजयाराजे सिन्ध्या ऑडिटोरियम में आयोजित भाजपा की बैठक में कांग्रेस और बीएपी पर  निशाना साधा.

Dunagrpur News

Dungarpur News:  प्रदेश की बांसवाड़ा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेंद्र जीत सिंह मालवीया आज डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने शहर के विजयाराजे सिन्ध्या ऑडिटोरियम में भाजपा कार्यकर्ताओ की बैठक ली. बैठक में महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने राहुल गांधी की यात्रा, कांग्रेस और भारत आदिवासी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है.

विजयाराजे सिन्ध्या ऑडिटोरियम में आयोजित भाजपा की बैठक में सांसद कनकमल कटारा, पूर्व राज्यसभा सांसद हर्षवर्धन सिंह, सागवाडा विधायक शंकर डेचा और जिला अध्यक्ष हरीश पाटीदार भी मौजूद रहे. बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव में जीत व रणनीति को लेकर भाजपा नेताओं ने चर्चा की. वही इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने कार्यकर्ताओ को संबोधित किया. अपने संबोधन में मालवीया ने कहा की मेरा बैक ग्राउंड भाजपा से संबंधित रहा है. कोटा में ओटीसी किया| वही मै बचपन से सनातनी और धार्मिक हु. उन्होंने कहा की वागड़ में कई मंदिरों के निर्माण में मेरा सहयोग रहा. इस मौके पर मालविया ने कहा की मोदी की ऊर्जा का संचार देश में हो रहा है और नरेंद्र मोदी का जलवा अयोध्या में दिखा.पीएम मोदी की नीतियां , गारंटी और राष्ट्र प्रेम की भावना को देखते हुए उन्हें स्वीकार किया है । उन्होंने कहा दावा किया की पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 का आंकड़ा पार करेगी.

राहुल गांधी की यात्रा, कांग्रेस व बीएपी पर साधा निशाना

अपने संबोधन में लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने  राहुल गांधी की यात्रा, कांग्रेस व बीएपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी की हालत खराब है। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी रैली निकाल रहे है. लेकिन लोग उनसे पीछे भाग रहे है. उन्होंने राहुल गांधी की सभा मानगढ़ धाम में करवाई थी जिसमे 3 लाख लोग शामिल हुए थे. वही आज उनकी यात्रा बांसवाडा पहुंची है और उसमे 5 हजार लोग ही है. उन्होंने कहा की एमपी के मेरे एक साथी कांति भूरिया का भी मन जल्द पिघलने वाला है. उन्होंने कहा की विकास और विरोध एक साथ नहीं चल सकते है. मालवीया ने कांग्रेस की चुटकी लेते हुए कहा की बांसवाडा-डूंगरपुर में कांग्रेस की स्थिति ऐसी हो गई है की उन्हें लडाने के लिए कोई उम्मीदवार नहीं मिल रहा है. पूर्व मंत्री अर्जुन बामनिया कह रहे है मुझे क्यों बलि का बकरा बना रहे हो.
कांग्रेस व बीएपी के गठबंधन के कयास पर भी बोले

इधर भाजपा नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीया ने कांग्रेस व बीएपी के गठबंधन के कयास पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की नाला समुंद्र में मिलता है सुना है लेकिन यहाँ तो समुंद्र नाले में मिलने जा रहा है. उन्होंने कहा की भारत आदिवासी पार्टी ने आदिवासी युवाओं को भटकाने का काम किया है. क्षेत्र में अराजकता फैलाने का काम भारत आदिवासी पार्टी कर रही है. उन्होंने आदिवासी भाइयो से कहा की इनके चक्कर में नही आए।एक आदमी का घर बनने से पूरा समाज का विकास नही हो सकता| इस मौके पर अन्य भाजपा नेताओं ने भी संबोधित किया. वही भाजपा की बैठक में डूंगरपुर नगरपरिषद से बीएपी के पार्षद राजेश रोत और सागवाडा नगरपालिका से कांग्रेस पार्षद विमल कलासुआ ने भाजपा का दामन थामा है.

Trending news