रैंप वॉक करते समय Hrithik की गर्लफ्रेंड Saba का अजीब डांस, लोग बोले- नशे में लग रही हो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1911815

रैंप वॉक करते समय Hrithik की गर्लफ्रेंड Saba का अजीब डांस, लोग बोले- नशे में लग रही हो

Saba Azad Viral Video: ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद के इस अंदाज को लोग पचा नहीं पा रहे हैं और जमकर इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. रैंप वॉक पर सबा आजाद के इस अजीबोगरीब डांस को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उस पर अपना कमेंट दे रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि सबा आजाद को माता आ गई है. 

रैंप वॉक करते समय Hrithik की गर्लफ्रेंड Saba का अजीब डांस, लोग बोले- नशे में लग रही हो

Saba Azad Viral Video: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद आजकल सुर्खियों में बने रहते हैं. यह कपल जहां कहीं भी नजर आता है, पैपराजी तुरंत ही ने अपने कमरे में कैद कर लेते हैं. ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद आजकल अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज हू इज योर गायनिक को लेकर के चर्चाएं बटोर रही हैं. वैसे तो सबा आजाद लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने बेबाक अंदाजों और बयानों से मीडिया में तहलका मचा दिया है.

इन सब के बीच हाल ही में सबा आजाद को लैक्मे फैशन वीक में जब रैंप वॉक करते देखा गया तो वह और भी सुर्खियों में आ गईं. दरअसल लैक्मे फैशन वीक के रैंप वॉक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सबा आजाद का अंदाज देखकर हर कोई हैरान है. लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि वह कुछ ऐसा भी कर सकती हैं. 

यह भी पढ़ें-भोजपुरी हसीना मोनालिसा ने पहनी बहुत ही छोटी फ्रॉक, फोटोज पर मचल गए फैंस

इस वीडियो में सब आजाद बेहद ही अजीब तरीके से रैंप पर लड़खड़ा कर चल रही हैं और अचानक से डांस करना शुरू कर रही हैं. सबा आजाद का यह लड़खड़ाता स्टाइल देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि लैक्मे फैशन वीक में सबा आजाद ने गोल्डन कलर का आउटफिट पहन रखा है. वह रैंप वॉक कर रही होती हैं और हाथ में उन्होंने माइक पकड़ रखा है. इस दौरान न जाने उन्हें क्या हो जाता है और वह अचानक से रैंप पर लड़खड़ाना शुरू कर देती हैं. अगले पल वह खुद को संभालती हैं और फिर डांस करना शुरू कर देती हैं.

लोगों ने किए खतरनाक कमेंट्स
ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद के इस अंदाज को लोग पचा नहीं पा रहे हैं और जमकर इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. रैंप वॉक पर सबा आजाद के इस अजीबोगरीब डांस को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उस पर अपना कमेंट दे रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि सबा आजाद को माता आ गई है. वहीं दूसरे लिखा ऐसा लगता है कि रानू मंडल को मेकअप करके रैंप पर भेज दिया गया हो. अन्य यूजर नहीं कमेंट करते हुए लिखा है कि यह लड़खड़ा क्यों रही है? लगता है इसने नशा किया हुआ है.

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

Trending news