Video: उर्फी जावेद ने पहनी 'अंडों से बनी स्कर्ट', लोगों का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2239612

Video: उर्फी जावेद ने पहनी 'अंडों से बनी स्कर्ट', लोगों का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल

Uorfi Javed New Egg Skirt Dress: उर्फी जावेद ने ऐसी ड्रेस पहनी है, जिसे देखकर लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. कांच, बोरी, तार, चॉकलेट, कंघी, पिज्जा समेत न जाने किस-किस चीजों से बनी ड्रेस पहनने के बाद उर्फी जावेद ने हाल ही में अंडा ड्रेस पहनी तो लोगों के होश उड़ गए. लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि कोई अंडों से भी ड्रेस बना सकता है क्या?

urfi javed

Uorfi Javed New Egg Skirt Dress: आए दिन अपने अतरंगी कपड़ों और फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में बनी रहने वाली उर्फी जावेद कब क्या पहनकर लोगों के सामने आ जाएं, कोई नहीं जानता है. बेढंगी और बवाली फैशन सेस से लोगों के बीच चर्चाओं में बनी रहने वाली उर्फी जावेद को देखने के बाद लोग अपना सिर पकड़कर बैठने पर मजबूर हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक बार फिर हुआ है.

हाल ही में उर्फी जावेद ने ऐसी ड्रेस पहनी है, जिसे देखकर लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. कांच, बोरी, तार, चॉकलेट, कंघी, पिज्जा समेत न जाने किस-किस चीजों से बनी ड्रेस पहनने के बाद उर्फी जावेद ने हाल ही में अंडा ड्रेस पहनी तो लोगों के होश उड़ गए. लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि कोई अंडों से भी ड्रेस बना सकता है क्या?

जी हां, उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अंडों से बनी स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. टॉप के तौर पर उन्होंने ट्रांसपैरेंट ब्लैक कपड़ा पहना है. इसमें उनके इनर वियर साफ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप दखेंगे कि शुरुआत में उर्फी जावेद अपने दोनों हाथों में अंडे पकड़कर दिखाती हैं लेकिन उसके अगले ही पल वह अंडों वाली स्कर्ट पहने नजर आती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यह देखने के बाद लोगों की हंसी छूट गई तो कुछ लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. उससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात तो यह है कि आखिर अंडे टिके कैसे हैं? वीडियो में आप देखेंगे कि लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्फी ने हाई हील्स भी कैरी की हैं. उर्फी जावेद के इस वीडियो को 73 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है.

Trending news