Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2243445
photoDetails1rajasthan

कॉटन साड़ी पहन अक्षरा सिंह ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, पतली कमरिया पर फैंस हुए फिदा

Entertainment News: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में वैसे तो एक से बढ़कर एक हसीन और खूबसूरत एक्ट्रेसेस मौजूद हैं, लेकिन अगर अक्षरा सिंह का नाम न लिया जाए तो समझो यह अधूरा माना जाएगा. कड़ी मेहनत और खूबसूरती के दम पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में तगड़ी जगह बनाने वाली अक्षरा सिंह के लाखों लोग दीवाने हैं. अभरा सिंह की खूबसूरती का डंका सोशल मीडिया पर बजता है.

 

चाहने वालों का दिल धड़का दिया

1/5
चाहने वालों का दिल धड़का दिया

फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अक्षरा सिंह की पोस्ट्स का उनके चाहने वाले बड़ी ही बेसब्री से इंतरजार करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने देसी लुक में कुछ फोटोज पोस्ट करके चाहने वालों का दिल धड़का दिया है. 

 

अपनी कातिल कमरिया फ्लॉन्ट की

2/5
अपनी कातिल कमरिया फ्लॉन्ट की

दरअसल, अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ दिलकश फोटोज शेयर की हैं. कॉटन साड़ी पहनकर अक्षरा सिंह ने देसी लुक में जो अपनी कातिल कमरिया फ्लॉन्ट की है, वह देखकर हर कोई उनका फैन हुआ जा रहा है. उनका देसी लुक देखकर लोग उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

 

फैंस के दिलों में छुरियां चल गई

3/5
फैंस के दिलों में छुरियां चल गई

लेटेस्ट शेयर की गई फोटोज में अक्षरा सिंह बेहद ही प्यारी लग रही हैं. इन तस्वीरों में अक्षरा सिंह ने दिल को पिघलाने वाले पोज दिए हैं. कॉटन साड़ी में अक्षरा की पतली कमरिया देख फैंस के दिलों में छुरियां चल गई हैं. 

दिखाई किलर अदाएं

4/5
दिखाई किलर अदाएं

इन फोटोज में अक्षरा सिंह ने एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाकर लोगों के दिलों में हलचल मचा दी है. उनका यह अंदाज हर किसी को खूब पसंद आ रहा है. खुले बाल, माथे पर बिंदी और हाथों में चूड़ियां उनके देसी कॉटन साड़ी लुक को कंप्लीट कर रहे हैं. अक्षरा की इन फोटोज को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है.

 

पापा के क्लोज हैं अक्षरा

5/5
पापा के क्लोज हैं अक्षरा

अक्षरा सिंह अपने पापा के काफी क्लोज हैं और वह अपने पापा के साथ भी दमदार तस्वीरें शेयर करते हैं. अक्षरा सिंह की एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं. उनकी कोई भी फोटो या वीडियो इंस्टाग्राम पर आती है, वैसे ही वायरल हो जाती है.