Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1953048
photoDetails1rajasthan

बिना मेकअप में भोजपुरी हीरोइन ने शेयर की फोटोज, लोग बोले- फिर भी बवाल लग रही हो

Bhojpuri Actress Monalisa Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से लेकर के टेलीविजन की दुनिया में खूबसूरती और एक्टिंग के टैलेंट का जलवा चलने वाली मोनालिसा जब-जब कोई फोटो या वीडियो शेयर करती हैं, तब तब लोगों के दिलों में आग लग जाती है. अक्सर अपने बोल्ड अंदाज की वजह से इंटरनेट पर छाई रहने वाली मोनालिसा ने लोगों को इंप्रेस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा है. वह कोई भी पोस्ट शेयर करती हैं, वैसे इंटरनेट पर छा जाती हैं. 

 

ग्लैमरस अंदाज पर फैंस फिदा

1/8
ग्लैमरस अंदाज पर फैंस फिदा

मोनालिसा की कोई भी फोटो या वीडियो हो, उस पर उनके चाहने वाले अपना प्यार लुटाने के लिए तैयार बैठे रहते हैं. हाल ही में मोनालिसा ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसमें लोग उन पर दीवाने हो रहे हैं लेकिन उनका ग्लैमरस अंदाज देखकर के उनके चाहने वाले एक बार फिर से उनके प्यार में गिर गए हैं. 

 

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की फोटोज

2/8
इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की फोटोज

यह तस्वीरें मोनालिसा ने कहीं और नहीं बल्कि अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. मोनालिसा की इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं. 

 

मोनालिसा ने मेकअप नहीं कर रखा

3/8
 मोनालिसा ने मेकअप नहीं कर रखा

दरअसल, शेयर की गई तस्वीरों में मोनालिसा ने मेकअप नहीं कर रखा है लेकिन खास बात तो यह है कि बिना मेकअप के ही मोनालिसा इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि उनके चाहने वाले उनकी फोटोस पर कमेंट पर कमेंट कर रहे हैं. उनके फैंस उन्हें इस अवतार में देख करके खुशी से खिल उठे हैं. 

 

दिल धड़काने वाले पोज दिए

4/8
दिल धड़काने वाले पोज दिए

शेयर की तस्वीरों में मोनालिसा ने एक से बढ़कर एक दिल धड़काने वाले पोज दिए हैं. ऐसा लग रहा है कि वह किसी गार्डन में हैं. उनका हर एक पोज इंटरनेट पर आग लगा रहा है.

 

ब्लैक क्रॉप टॉप और लाइट ब्लू जींस कैरी कर रखी

5/8
ब्लैक क्रॉप टॉप और लाइट ब्लू जींस कैरी कर रखी

इन फोटोज में मोनालिसा ब्लैक क्रॉप टॉप और लाइट ब्लू जींस कैरी कर रखी है. लेटेस्ट फोटोशूट में मोनालिसा बेहद खुश नजर आ रही हैं. उनका प्यारी स्माइल लोगों की नींद उड़ाने वाली है.

 

चांद का टुकड़ा तक कह दिया

6/8
चांद का टुकड़ा तक कह दिया

मोनालिसा की तस्वीरों को देख करके यूजर्स ने उन्हें चांद का टुकड़ा तक कह दिया है. बता दें कि मोनालिसा को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जान कहा जाता है. वह दिनेश लाल निरहुआ से लेकर के खेसारी लाल यादव तक के साथ काम कर चुकी हैं. 

 

टीवी सीरियल की दुनिया में भी पॉपुलर

7/8
टीवी सीरियल की दुनिया में भी पॉपुलर

मोनालिसा के बोल्ड डांस वीडियोज तो लोगों के बीच छाए रहते हैं, टीवी सीरियल की दुनिया में भी पॉपुलर हैं. पवन सिंह के साथ भी उनकी जोड़ी खूब पसंद की जाती है. 

 

कई मिलियन लोग फॉलो करते

8/8
कई मिलियन लोग फॉलो करते

मोनालिसा बिग बॉस 10 में भी अपने हुस्न का जादू चला चुकी है. मोनालिसा की बोल्डनेस और पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड की हीरोइन को टक्कर देती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें कई मिलियन लोग फॉलो करते हैं.