Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1951766
photoDetails1rajasthan

दिवाली पार्टी में लाल फुलझड़ी की तरह सज-संवर कर पहुंची Disha Patani, फोटोज वायरल

Disha Patni Diwali Party Photos: बॉलीवुड फिल्मों में अपने कातिलाना लुक्स के चलते लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. अपनी कातिलाना अदाओं और कर्वी फिगर से लोगों के दिलों को धड़काने वाली दिशा पाटनी हाल ही में एक दिवाली पार्टी में जब सज-धजकर पहुंची तो लोगों ने उन्हें वहां पर फुलझड़ी कह दिया. 

 

दिशा पाटनी की तस्वीरें आग की तरह वायरल

1/5
दिशा पाटनी की तस्वीरें आग की तरह वायरल

कहने को दिशा पाटनी ने ट्रेडिशनल कपड़े पहन रखे थे लेकिन उनका लुक कुछ ज्यादा ही बोल्ड था. सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी की तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में दिशा पार्टी ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है और उनका लुक बेहद ही प्यारा लग रहा है. 

 

ब्लाउज बेहद ही बोल्ड डिजाइन का

2/5
ब्लाउज बेहद ही बोल्ड डिजाइन का

दिशा पाटनी ने लाल रंग की साड़ी में सबके दिलों पर जादू चला दिया है, वहीं उनका ब्लाउज बेहद ही बोल्ड डिजाइन का बना हुआ है. वायरल हो रही तस्वीरों में दिशा पाटनी ने बालों को खोल रखा है और उनका यह स्टाइल लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

 

हॉटनेस के चलते अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती

3/5
हॉटनेस के चलते अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पैपराजी को पोज देने के बाद दिशा पार्टी ने सबको दिवाली बधाई दी और नमस्ते भी किया. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, वहीं, सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस के चलते अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

 

अंदाज सबको पसंद आया

4/5
अंदाज सबको पसंद आया

दिशा पाटनी ने दीवाली पार्टी में अपने खूबसूरत लुक्स के साथ-साथ अपने बोल्ड ब्लाउज डिजाइन के लिए भी सुर्खियां बटोरीं. लोगों को उनका यह अंदाज काफी पसंद आया. 

 

अपना बोल्ड देसी लुक दिखाया

5/5
अपना बोल्ड देसी लुक दिखाया

दिशा पाटनी ने दीवाली पार्टी में जिस तरीके से अपना बोल्ड देसी लुक दिखाया, वह देखकर फैंस अपना दिल हार बैठे और उनकी जमकर तारीफ करने लगे.