Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2234106
photoDetails1rajasthan

जान्हवी कपूर ने ब्लैक एंड व्हाइट मिनी ड्रेस में मचाया बवाल, शेयर की सिजलिंग फोटोज

Entertainment News: कम उम्र में बॉलीवुड में तगड़ी पहचान बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आए दिन अपने हुस्न के जलवे सोशल मीडिया पर बिखेरती रहती हैं. हाल ही में जान्हवी कपूर ने कुछ ऐसी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर कर दी हैं, जिनमें उनके ग्लैमरस लुक ने लोगों का दिल जीत लिया है. 

 

एक से बढ़कर एक शानदार पोज दिए

1/5
एक से बढ़कर एक शानदार पोज दिए

इन तस्वीरों में जानवी कपूर का बिंदास स्टाइल देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. शेयर की गई तस्वीरों में जान्हवी कपूर ने किसी इनडोर सेटअप पर एक से बढ़कर एक शानदार पोज दिए हैं और उन्हें देखकर फैंस का दिल उन पर फिदा हो गया है. 

ब्लैक एंड व्हाइट चेकर्ड मिनी ड्रेस पहन रखी

2/5
 ब्लैक एंड व्हाइट चेकर्ड मिनी ड्रेस पहन रखी

इन फोटोस में जान्हवी कपूर ने ब्लैक एंड व्हाइट चेकर्ड मिनी ड्रेस पहन रखी है, जो कि उन पर काफी ज्यादा हॉट लग रही है. जान्हवी कपूर ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए इयररिंग्स, रिंग्स, मैचिंग व्हाइट हील्स पहन रखी हैं और उनका लुक काफी बिंदास लग रहा है. 

 

हो रही तारीफ

3/5
हो रही तारीफ

जैसे जान्हवी कपूर ने अपनी यह तस्वीरें शेयर की, उस पर तमाम लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए. किसी ने उन्हें सुपर्ब लिखा, किसी ने हसीन. किसी ने गॉर्जियस तो किसी ने एलिगेंट ब्यूटी. जैसे शानदार कमेंट्स किए. 

नजरें नहीं हटा पा रहे लोग

4/5
 नजरें नहीं हटा पा रहे लोग

शेयर की गई तस्वीरों में जान्हवी कपूर ने अपने कर्वी फिगर और टोंड लेग्स को बड़ी खूबसूरती से फ्लांट किया है. फैंस उन पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

 

बोल्ड अंदाज पर लोग फिदा रहते

5/5
बोल्ड अंदाज पर लोग फिदा रहते

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए चाहने वालों को विजुअल ट्रीट देती रहती हैं. उनके ग्लैमरस अंदाज के साथ-साथ बोल्ड अंदाज पर लोग फिदा रहते हैं.