Viral Video: बीच बाजार बूढ़े पति-पत्नी के बीच हुई 'बर्तन मार लड़ाई', विजेता देखने के लिए जुट गई भीड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1563995

Viral Video: बीच बाजार बूढ़े पति-पत्नी के बीच हुई 'बर्तन मार लड़ाई', विजेता देखने के लिए जुट गई भीड़

Husband Wife Fight Video: इंटरनेट पर बूढ़े पति-पत्नी की लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, वीडियो मुंबई की सड़कों का बताया जा रहा है. इसमें एक बुजुर्ग आंटी बुजुर्ग अंकल को मारने के लिए स्टील का बर्तन उठा रही हैं तभी वहां अंकल आंटी के हाथ से स्टील का बर्तन छीन लेते हैं.

Viral Video: बीच बाजार बूढ़े पति-पत्नी के बीच हुई 'बर्तन मार लड़ाई', विजेता देखने के लिए जुट गई भीड़

Husband Wife Fight Video: जरा सोचिए कि आपका मूड बहुत ही ज्यादा खराब हो और आप अपने फोन के सोशल मीडिया पर चले जाएं लेकिन तभी आपको कुछ ऐसा दिख जाता है कि आपका हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता है. इसको देखकर न केवल आपको हंसी आ जाती है, आपका मूड भी पूरी तरह से ठीक हो जाता है.

जी हां, सोशल मीडिया की दुनिया कुछ ऐसी ही दुनिया है. यहां पर आए दिन ऐसे ऐसे मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं, जिनके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा. अब आज का ही वीडियो देख लीजिए. एक बूढ़े अंकल-आंटी में बीच बाजार में ऐसी बर्तन मार लड़ाई हुई है कि उसका वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

अक्सर आपने देखा होगा कि जब कम उम्र के लोग लड़ाइयां-मारपीट करते हैं तो उन्हें समझाने के लिए बड़े बुजुर्ग आते हैं लेकिन अगर बूढ़े कपल ही मारपीट पर उतारू हो जाएं तो आप क्या कहेंगे. यह दोनों खुद ही बीच बाजार में एक-दूसरे पर स्टील के बर्तन बजा कर एक-दूसरे की पिटाई कर रहे हैं. सभी जानते हैं कि शादी करने वाले लोगों को पूरी जिंदगी खुशी रहने का आशीर्वाद दिया जाता है. जिंदगी कितनी ही आसान क्यों न गुजरे, कभी ना कभी तक कोई ना कोई तो खिटपिट हो ही जाती है. इसकी वजह से लड़ाइयां जैसी चीजें होती रहती हैं लेकिन अंकल आंटी की लड़ाई तो घर से बाहर निकल कर बाजार पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें- सिंदूर भरने जा रहे दूल्हे के फोन पर अचानक आया यह मैसेज, पढ़ते ही मंडप छोड़कर उल्टे पांव भागा

इस लड़ाई का मजा बाजार के लोगों के साथ-साथ सोशल मीडिया के लोग भी जमकर ले रहे हैं. दरअसल, इंटरनेट पर बूढ़े पति-पत्नी की लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, वीडियो मुंबई की सड़कों का बताया जा रहा है. इसमें एक बुजुर्ग आंटी बुजुर्ग अंकल को मारने के लिए स्टील का बर्तन उठा रही हैं तभी वहां अंकल आंटी के हाथ से स्टील का बर्तन छीन लेते हैं. इसके बाद आंटी अंकल को धमकाते हुए उन्हें देख लेने की धमकी देती हैं. अंकल आंटी को पीटने की कोशिश तो करते हैं लेकिन नाकामयाब रहते हैं. वहीं, आंटी एक बार फिर से पूरा जोर लगाकर बर्तन वापस लेने की कोशिश करती है.

इस वीडियो के कई लोग मजे ले रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना है कि वह भी अपने इसी तरह से प्यार मोहब्बत और लड़ाई करते हुए बुढ़ापे तक पार्टनर संग जीना चाहते हैं. अंकल आंटी की लड़ाई का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को घर के क्लेश नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे लाखों लोग देख चुके हैं. इस पर जमकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. अंकल आंटी की लड़ाई का यह प्यारा सा वीडियो नेटिजेंस को जमकर पसंद आ रहा है.

Trending news