Video: गर्लफ्रेंड से ज्यादा सुंदर लड़की से घरवालों ने करवाई शादी, खुशी में करने लगा ऐसी हरकतें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1657215

Video: गर्लफ्रेंड से ज्यादा सुंदर लड़की से घरवालों ने करवाई शादी, खुशी में करने लगा ऐसी हरकतें

Dulha Dulhan Ka Video: वीडियो में दावा किया गया है कि लड़का किसी और से प्यार करता था लेकिन उसकी शादी परिवार वालों ने कहीं और फिक्स कर दी. मजबूरी में लड़का दूल्हा तो बन गया और दुल्हन के द्वार भी पहुंच गया लेकिन जैसे ही उसे परिवार वालों की पसंद की लड़की का चेहरा देखा, उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. 

Video: गर्लफ्रेंड से ज्यादा सुंदर लड़की से घरवालों ने करवाई शादी, खुशी में करने लगा ऐसी हरकतें

Dulha Dulhan Ka Video: हर कोई चाहता है कि उसकी जिंदगी में जो भी पार्टनर आए, वह बेहद ही खूबसूरत और स्मार्ट हो. कई बार तो लोग इसलिए भी चाहते हैं क्योंकि वह अपने एक्स लवर को चिढ़ाना चाहते हैं लेकिन आज हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसमें एक लड़के को उसकी गर्लफ्रेंड से ज्यादा सुंदर बीवी क्या मिल गई, उसने तो धमाल ही काट दिया.

जी हां, ना तो उसने रिश्तेदारों की परवाह की और ना ही मोहल्ले वालों की. गर्लफ्रेंड से ज्यादा सुंदर लड़की से अरेंज मैरिज होने पर लड़के ने बीच सड़क पर जो डांस के धर्राटे काटे हैं, वह लोगों को वाकई हैरान कर रहा है. वीडियो में बताया जा रहा है कि एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करता था और वह उससे शादी करना चाहता था लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड की शादी हो नहीं पाई. उसके घर वालों ने उसकी अरेंज मैरिज कहीं और करा दी लेकिन जब उससे अपनी नई दुल्हन का चेहरा देखा तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इसके बाद लड़के ने क्या-क्या किया है, यह देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

यह भी पढ़ें- गली में छिपकर लड़की संग रोमांस कर रहे थे टकलू अंकल, लोगों ने Video बनाकर किया वायरल

खुशी से नाचते कूदते गाते दूल्हे का यह दमदार वीडियो इंटरनेट के अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दावा किया गया है कि लड़का किसी और से प्यार करता था लेकिन उसकी शादी परिवार वालों ने कहीं और फिक्स कर दी. मजबूरी में लड़का दूल्हा तो बन गया और दुल्हन के द्वार भी पहुंच गया लेकिन जैसे ही उसे परिवार वालों की पसंद की लड़की का चेहरा देखा, उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. 

यह भी पढे़ं- वायरल हुआ 'मिर्ची जावेद' का नया स्टाइल, लुक देखकर कहेंगे- उर्फी जावेद का गुरू तो नहीं

इसके बाद तो वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से लड़के ने कूद कूद कर डांस किया है. ऐसा लगता है इतनी सुंदर दुल्हन पाकर लड़का अपनी प्रेमिका को भूल ही गया. उसका झूम झूम कर नाच ना देखकर रिश्तेदार भी हैरान हो रहे हैं. ऐसा लग रहा है लड़के के तो होश ही खो गए हैं. इसलिए दुल्हन के साथ धमाकेदार डांस किया है.

लोगों को हंसा हंसा कर परेशान कर रहे लड़के की कमर मटकना देखकर आप भी हंस-हंसकर परेशान हो जाएंगे. वैसे तो यह वीडियो कहां का है, इस बारे में जानकारी नहीं है लेकिन इसे योर फन जो नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें- आधी रात में खेत में DJ बजाकर किसानों ने किया यह काम, लोग बोले- इसे कहते हैं असली जुगाड़

यह भी पढ़ें-  Bride Groom Video: अंगूठी ढूंढने की रस्म में दूल्हे ने कर दिया बड़ा 'खेला', समझ ही नहीं पाई बेचारी दुल्हन

यह भी पढ़ें- Video: सहेली के साथ टाइम बिताना चाहती थी पत्नी, पति ने उसकी दोस्त से ही कर ली शादी

यह भी पढ़ें- Video: पहली बार गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था BF, शक होने पर उठा दी सलवार, निकला लड़का

Trending news