Video: मंडप के नीचे जाते ही गिरने लगे ओले, दूल्हा-दुल्हन बोले- बिना फेरे लिए आज नहीं हटेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1679615

Video: मंडप के नीचे जाते ही गिरने लगे ओले, दूल्हा-दुल्हन बोले- बिना फेरे लिए आज नहीं हटेंगे

Dulha-dulhan Video: मजेदार बात तो तब हो जाती है जब छतरी लेकर दोनों साथ फेरे ही पूरे करने लगते हैं. दूल्हा दुल्हन का शादी को लेकर मजेदार डेडिकेशन देखकर इंटरनेट यूजर्स खूब हैरान हो रहे हैं. वीडियो का यह नजारा आमतौर पर बेहद ही कम दिखाई देता है. 

Video: मंडप के नीचे जाते ही गिरने लगे ओले, दूल्हा-दुल्हन बोले- बिना फेरे लिए आज नहीं हटेंगे

Bride Groom Video: आजकल हमारे देश का मौसम कब कैसे पलटी खा जाए, कोई नहीं जानता है. कभी यहां तेज धूप आ जाती है तो कभी अचानक से झमाझम बारिश होने लगती है. राजस्थान में तो कई जगहों पर ओले भी गिर रहे हैं. इसके चलते लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर मौसम चाहता क्या है लेकिन बारिश होने का मतलब यह तो नहीं कि लोग अपने काम-धाम ही रोक दें. आज हम आपको एक ऐसा मजेदार वीडियो दिखाएंगे, जिसमें मंडप के नीचे पहुंचते ही अचानक ओले गिरने लगे तो दूल्हा दुल्हन रुके नहीं.

जी हां, बारिश होते ही सारे रिश्तेदार फटाफट छांव में चले गए लेकिन दूल्हा-दुल्हन को मुहूर्त की ऐसी पड़ी थी कि यह बारिश में छाते के नीचे ही सात फेरे लेने लगे. शादी के लिए दूल्हा-दुल्हन का यह क्रेज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. अक्सर आपने देखा होगा कि जब भी घर में कोई शादी फंक्शन होता है तो लोग अच्छे मौसम की भगवान से प्रार्थना करते हैं. कई बार तेरी प्रार्थना पूरी हो जाती है लेकिन कई बार नहीं होती है. कुछ ऐसा ही हुआ, इस दूल्हा दुल्हन के साथ, जिनकी शादी में अचानक से ओले और बारिश गिरने लगी.

यह भी पढ़ें- चुपके से घर की छत पर जाकर ऐसा डांस करने लगी लड़की, स्टेप्स सोशल मीडिया में वायरल

 

बेचारे मेहमान तो ओलों से बचने के लिए तुरंत इधर उधर जाकर छुप गए लेकिन दूल्हा-दुल्हन अड़े रहे. वह मंडप के नीचे डटे रहे. आखिर में ओले गिरना नहीं बंद हुए तो दूल्हे ने छतरी लेकर कपड़े उठाकर सात फेरे लेने शुरू कर दिए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी वाले दिन बारिश और ओले गिरते हैं तो दूल्हा दुल्हन झमाझम बारिश और ओलों के बीच मंडप के नीचे ही डटे रहते हैं.

मजेदार बात तो तब हो जाती है जब छतरी लेकर दोनों साथ फेरे ही पूरे करने लगते हैं. दूल्हा दुल्हन का शादी को लेकर मजेदार डेडिकेशन देखकर इंटरनेट यूजर्स खूब हैरान हो रहे हैं. वीडियो का यह नजारा आमतौर पर बेहद ही कम दिखाई देता है. यह वीडियो giedde नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. नेटिजेंस इसपर अलग-अलग तरह का रिएक्शन दे रहे हैं. एक ने तो लिखा है कि कढ़ाई में खाना खाने का नतीजा. अन्य ने लिखा कि जब कोरोना वायरस नहीं रोक पाया शादियों को तो बारिश क्या रोकेगी?

यह भी पढ़ें- इस भाभी ने पूरे राजस्थान को बना दिया दीवाना, गांव में घर बैठे कमाती हैं लाखों रुपये

 

Trending news