Video: शर्त मानते ही दुल्हन ने स्टेज पर ले ली दूल्हे की पप्पी, रिश्तेदार रह गए देखते
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1667117

Video: शर्त मानते ही दुल्हन ने स्टेज पर ले ली दूल्हे की पप्पी, रिश्तेदार रह गए देखते

Bride Groom Video: इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जयमाला के लिए दूल्हा दुल्हन स्टेज पर पहुंचे हुए हैं. जैसे सेरेमनी शुरू होने वाली होती है, उससे पहले ही दुल्हन कुछ शर्तें दूल्हे के सामने रखती है. 

Video: शर्त मानते ही दुल्हन ने स्टेज पर ले ली दूल्हे की पप्पी, रिश्तेदार रह गए देखते

Bride Groom Video: शादी वाले दिन दूल्हा-दुल्हन एक ऐसा कपल होता है, जिस पर शादी में आने वाले सभी लोगों की नजरें टिकी होती हैं. आजकल तो सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के लिए जलवे छाए हुए हैं. जिधर देखो, उनकी मजेदार हरकतें इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं. दूल्हा-दुल्हन के वीडियोज इतने प्यारे होते हैं कि बार-बार उन्हें देखने का आपका दिल करता है.

कई बार दूल्हा अपने अंदाज से दिल चुरा लेता है तो कभी दुल्हन की मासूम हरकतें आपको हंसा देती हैं. जयमाला की सेरेमनी के दौरान कई बार कुछ ऐसे वाकये हो जाते हैं, जिन्हें भूलना मुश्किल हो जाता है. हर कोई चाहता है कि उसकी जिंदगी में जो भी आए वह कोई ऐसा हो, जिससे वे जी भर के प्यार कर सकें लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं कि आप रिश्तेदारों के सामने स्टेज पर ही प्यार शुरु कर देंगे.

यह भी पढ़ें- Video: पीले सूट में सपना चौधरी ने रात के 12 पर मचाई गदर, भीड़ हो गई बेकाबू

आज का वीडियो ही देख लीजिए. इसमें एक दुल्हन ने दूल्हे को सरेआम किस किया तो लोग हैरान रह गए. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जयमाला के लिए दूल्हा दुल्हन स्टेज पर पहुंचे हुए हैं. जैसे सेरेमनी शुरू होने वाली होती है, उससे पहले ही दुल्हन कुछ शर्तें दूल्हे के सामने रखती है. मजेदार बात तो यह है कि दूल्हा भी खुशी-खुशी सभी शर्तों को मान लेता है. दूल्हे के शर्तें मानते ही दुल्हन की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है और वह बिना कुछ सोचे समझे सबके सामने दूल्हे पर प्यार लुटाना शुरू कर देती है और दूल्हे की पप्पी ले लेती है. यह नजारा काफी प्यारा लगता है.

 
 
 
 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

हैरानी की बात तो यह है कि पहले दुल्हन दूल्हे के गालों पर पप्पी लेती है और फिर उसके मत्थे पर भी किस करती है. दोनों का यह वीडियो बहुत ही प्यारा लगता है. यह वीडियो जो भी देख रहा है, उसके दिल में यह कपल बस जा रहा है. ऐसा नजारा शायद ही आपने अभी कहीं और देखा होगा. दूल्हा दुल्हन का यह प्यारा सा वीडियो विट्टी वेडिंग नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर तीन लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा लड़के की मां सोच रही होगी कि यह लड़की तो अभी से मेरे बेटे को वश में कर रही . यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें-घोड़ी पर बैठे दूल्हे के बगल में खड़े होकर नाचने लगी लड़की, गिरी ऐसा कि बाराती ठहाके मारकर हंस पड़े

यह भी पढ़ें-8 साल तक रखा भाई-बहन का रिश्ता, फिर बन गए पति-पत्नी, वजह कान खड़े कर देगी

यह भी पढ़ें-जीजा के सामने नहीं चल पाया नटखट साली का दांव, उल्टा उसी के साथ हो गया मजेदार कांड

Trending news