आशिक की शादी में लाल जोड़े में पहुंची प्रेमिका, स्टेज पर दुल्हन से शुरू कर दी मारपीट, बोली- मैं करूंगी शादी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2247272

आशिक की शादी में लाल जोड़े में पहुंची प्रेमिका, स्टेज पर दुल्हन से शुरू कर दी मारपीट, बोली- मैं करूंगी शादी

Viral Video: सच्चे प्यार के आपने तमाम किस्से सुने होंगे लेकिन आज वाले वीडियो के प्यार का लेवल ही अलग है. आपने ऐसा नजारा फिल्मों में देखा होगा. वायरल वीडियो में एक दूल्हे राजा की प्रेमिका उसकी शादी वाली जगह पहुंच जाती है और फिर जो बवाल होता है, वह देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

viral video

Viral Video: आजकल इंटरनेट लोगों के मनोरंजन का सबसे बेहतरीन प्लेटफॉर्म बन गया है. सोशल मीडिया पर हर दिन हजारों वीडियोज वायरल होते हैं. कुछ वीडियोज तो दिलों में बस जाते हैं तो कुछ को लोग भूल जाते हैं. वहीं, बात जब शादी से जुड़े वीडियोज की आती है तो पूछिए मत. कभी किसी वीडियो में दूल्हा-दुल्हन का रोमांस वायरल होता है तो किसी में जीजा-साली की प्यारी नोंक-झोंक.

लेकिन इस बार आपको ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई है. सच्चे प्यार के आपने तमाम किस्से सुने होंगे लेकिन आज वाले वीडियो के प्यार का लेवल ही अलग है. आपने ऐसा नजारा फिल्मों में देखा होगा. वायरल वीडियो में एक दूल्हे राजा की प्रेमिका उसकी शादी वाली जगह पहुंच जाती है और फिर जो बवाल होता है, वह देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक जगह पर शादी का नजारा दिख रहा है. वहां पर स्टेज सजा हुआ है. आसपास मेहमान भी दिख रहे हैं. सबकुछ ठीक चल रहा होता है कि तभी दूल्हे की प्रेमिका स्टेज पर लाल जोड़ा पहनकर आती है और आते ही दुल्हन से झगड़ा शुरू कर देती है. दुल्हन दूल्हे की प्रेमिका को देखकर हैरान हो जाती है और वह उसे वहां से जाने को कहती है. जब वह नहीं मानती है तो दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है.

हैरानी की बात तो यह है कि बहस के बाद दोनों हाथापाई पर उतर आती हैं. इस दौरान दूल्हा बेचारा कुछ नहीं बोलता है. दोनों को बिल्लियों की तरह लड़ता देख दूल्हा धीरे से खिसक लेता है. वीडियो के बैकग्राउंड में आप ढोल-नगाड़ों की आवाज भी सुन सकते हैं. हालांकि इस दौरान कुछ लोग दोनों को रोकने की कोशिश करते हैं पर दोनों नहीं मानती हैं. अंत में क्या हुआ, इसकी जानकारी नहीं है.

वायरल हो रहा यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना है. लोग इसपर खूब रिएक्ट कर रहे हैं. वीडियो को anita_suresh_sharma नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. यह वीडियो हकीकत है या किसी प्रैंक का हिस्सा, ZEE Rajasthan इस बात की पुष्टि नहीं करता है.

Trending news