दहेज की मांग करता रह गया दूल्हा, शादी में आया मेहमान सिंदूर भरकर ले भागा दुल्हन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1675741

दहेज की मांग करता रह गया दूल्हा, शादी में आया मेहमान सिंदूर भरकर ले भागा दुल्हन

सोशल मीडिया पर शादी ब्याह से जुड़े हुए तमाम तरह के वीडियोज हर रोज देखने को मिलते रहते हैं. कुछ वीडियोज को देखकर तो हंसी रोकना ही मुश्किल हो जाता है. 

दहेज की मांग करता रह गया दूल्हा, शादी में आया मेहमान सिंदूर भरकर ले भागा दुल्हन

Shadi Ka Video: इंटरनेट और सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां पर मनोरंजन की कोई कमी नहीं है. जब से सोशल मीडिया आया है तब से लोगों को मनोरंजन का एक बेहद ही रोचक साधन मिल गया है. सोशल मीडिया पर हर रोज आपको ऐसे ऐसे तस्वीरें, फोटोज और वीडियोज देखने को मिलते हैं कि आपका दिन ही बन जाता है. आपका मूड कितना ही खराब क्यों ना हो, ये मजेदार वीडियोज देखकर आपकी हंसी छूट ही जाती है.

सोशल मीडिया पर शादी ब्याह से जुड़े हुए तमाम तरह के वीडियोज हर रोज देखने को मिलते रहते हैं. कुछ वीडियोज को देखकर तो हंसी रोकना ही मुश्किल हो जाता है. किसी में दूल्हा कोई हरकत कर देता है तो किसी में दुल्हन की कोई शरारत लोगों को गुदगुदा जाती है लेकिन आज का जो वीडियो है, उसमें बेचारे दूल्हे के साथ जो होता है, वह देखकर आप दंग रह जाएंगे.

यह भी पढ़ें- Video: लड़के के हैंडल पकड़ते ही दौड़ने लगी बाइक, खुद के साथ-साथ दोस्त को भी ले गया

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा दुल्हन पक्ष दहेज की मांग कर रहा होता है लेकिन इसके बाद जो होता है वह तो वाकई बहुत ही खतरनाक है. दरअसल इंटरनेट पर दूल्हे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप साफ समझ सकते हैं कि दूल्हा कहता है कि वह प्रॉपर्टी डीलर है, वह दूसरों को चूना लगाता है, उसे कोई भी चूना नहीं लगा सकता है. स्टेज पर दुल्हन के साथ बैठा हुआ दूल्हा दुल्हन पक्ष से पैसों की डिमांड करता है और साथ ही कहता है मेरा कितना पावर है, यह नहीं जानते. बहुत ज्यादा रुपया आता है. जितना दे रहे हैं, वह कुछ नहीं है. 10 लाख से कुछ नहीं होता है. आप पूरा पैसा दीजिए तभी मैं मांग में सिंदूर भरूंगा. 

यह भी पढ़ें- जमीन में लोट-लोट कर नागिन डांस करने लगी नई भाभी, घरवालों के रोकने से भी न रुकी

दूल्हा उधर दुल्हन पक्ष से यह बातें कहते ही रह जाता है कि तभी स्टेज पर ही पीछे से एक शख्स आकर दुल्हन की मांग भर जाता है. हैरानी की बात तो यह है कि दूल्हे का ध्यान जरा भी उस शख्स पर नहीं जाता है. मांग भरते ही दुल्हन उस शख्स के साथ फरार हो जाती है. वीडियो जो कोई भी देख रहा है, उसकी हंसी छूटी जा रही है कि कैसे दूल्हा बेचारा अपने ही दहेज के लिए जद्दोजहद में लगा हुआ है, उधर दुल्हन की मांग कोई और शख्स भरकर अपना काम कर दिया और उसे ले भागा.

वीडियो के आखिरी में कुछ फनी मीम्स भी रखे गए हैं, जो कि वीडियो को और ज्यादा रोचक बना रहे हैं. दूल्हे के साथ हुए इस मजेदार कांड का यह वीडियो इंटरनेट के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को सख्त लोग नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. हालांकि यह वीडियो किसी प्रैंक का हिस्सा मालूम पड़ रहा है. इसकी पुष्टि ज़ी राजस्थान नहीं करता है लेकिन यह वीडियो काफी मजेदार भी है. इसे जो कोई भी देख रहा है, वह पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो रहा है.

Trending news