भजनलाल के मंत्री जवाहर सिंह का दाव- राजस्थान की 25 की 25 लोकसभा सीट जीतेगी बीजेपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2093707

भजनलाल के मंत्री जवाहर सिंह का दाव- राजस्थान की 25 की 25 लोकसभा सीट जीतेगी बीजेपी

राजस्थान सरकार के गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेडम रात अलवर 12:30 बजे पहुंचे. अलवर सर्किट हाउस. रात 12:30 बजे जी मीडिया से विशेष बातचीत करते हुए गृह राज्य मंत्री ने बताया सुबह से ही कार्यक्रम लगे हुए हैं. सुबह अलवर के गुर्जर छात्रावास में कार्यक्रम में शिरकत करने आए हैं.

भजनलाल के मंत्री जवाहर सिंह का दाव- राजस्थान की 25 की 25 लोकसभा सीट जीतेगी बीजेपी

Rajasthan News: राजस्थान सरकार के गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेडम रात अलवर 12:30 बजे पहुंचे. अलवर सर्किट हाउस. रात 12:30 बजे जी मीडिया से विशेष बातचीत करते हुए गृह राज्य मंत्री ने बताया सुबह से ही कार्यक्रम लगे हुए हैं. सुबह अलवर के गुर्जर छात्रावास में कार्यक्रम में शिरकत करने आए हैं. लोकसभा चुनाव का बिगुल बच चुका है. उन्होंने कहा लोकसभा चुनाव में 25 की 25 सीट बीजेपी के पक्ष में आयेगी.

जिस तरह का जनादेश राजस्थान की जनता ने विधानसभा चुनाव में दिया.उससे कार्यकर्ताओ में बड़ा जोश और उल्लास है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी को पूरा करने में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पदभार ग्रहण करते ही गैस सिलेंडर की कीमतों में राहत की बात हो. या राजस्थान में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स गठित करने की बात, चाहै पेपर लीक प्रकरण में एसआईटी टीम का गठन किया हो. किसानों को उनके गेहू की फसल का मूल्य सवा सौ रुपए बढ़ाने को लेकर कैबिनेट में फैसला लिया. दो पेपर हुए उनको बेहतर तरीके से कराया और युवाओं में सरकार के प्रति विश्वास बढ़ाया.

पूर्वी राजस्थान नहरी परियोजना को लेकर बोले कांग्रेस ने राजनीतिक दलदल में फंसा दिया और एक कदम आगे नही बढ़े और राजनीतिक रोटियां सेकते रहे. डेढ़ महीने के कार्यकाल में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के साथ नहरी परियोजना का एमओयू करके मोदी जी की गारंटी का काम किया है. पूर्वी राजस्थान का किसान खुश है हां कोई भागीरथ बनकर आया है जो हमारी प्यास बुझाएगा, और सिंचाई का पानी मिलेगा .ठोस कार्यक्रम बनाकर कदम उठाने का काम किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन ओर कल्याणकारी योजनाओं को लेकर हम राजस्थान में 25 की 25 लोकसभा सीटें जीतेंगे. और माननीय नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे.

ईआरसीपी योजना से जनता के प्यासे कंठ को उनकी प्यास बुझाने के लिए एक भागीरथी प्रयास है. जो हमारे किसानों की जमीन सिंचित नहीं हो पा रही थी उसको सिंचित करने का प्रयास है .दोनों प्रदेशों के मुख्यमंत्री ने मिलकर धरातल पर लाने का एक सकारात्मक प्रयास किया है. अच्छा काम होता है तो जनता के दिल और दिमाग पर सरकार की अच्छी छवि बनती है. जनता सोचती है उनके हित के बारे में सोचने वाली सरकार आ गई है. केंद्र और राज्य की सरकार मिलकर सुनहरा राजस्थान की सरकार बनाने का एक प्रयासरत है. 2047 तक विकसित देशों की श्रेणी में भारत को शामिल करने का जो संकल्प है. माननीय प्रधानमंत्री का जो विजन है वह पूरा करने में राजस्थान प्रदेश की भी महती भूमिका होगी.

भरतपुर जिले में पिछले सरकार में थाने बिकने की बात कही थी. लेकिन आज वही पुलिस है कहां है गो तस्कर कहां है वह लोग. वहीं पुलिस है ना ,पुलिस का सोच परिवर्तन का काम है. पुलिस का मनोबल बढ़ाते हुए जनता के प्रति जवाब देहि का काम होना चाहिए. वह हम कर रहे है. मैं लगातार दौरे कर रहा हूं आज पांचवा जिला है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में मुझे गृह राज्य मंत्री का दायित्व मिला है उसमें पूरा निभा रहा हूं. कानून व्यवस्था को भी ठीक करने का काम कर रहा हूं. पिछली सरकार के दौरान गौ रक्षा चौकिया को हटा दिया गया था. किन नेताओं के दबाव में थे. क्या कारण थे. कौन से जनप्रतिनिधियों के सह पर गो तस्करी हो रही थी. बिल्कुल बंद. गाय की पूछ का बाल उखाड़ने वाले को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा. हाल ही में भरतपुर रेंज आईजी के पद पर राहुल प्रकाश को लगाए जाने के सवाल पर बोले राहुल प्रकाश और विकास कुमार की नजीर पेश की जाती है. सभी अधिकारियों में अच्छे काम के लिए प्रतिस्पर्धा होनी चाहिए. सभी अधिकारियों को जो जिम्मेदारी दी गई है.

सभी अधिकारियों को जांच परख कर अपराध मुक्त राजस्थान भ्रष्टाचार मुक्त राजस्थान विकास की दृष्टि से नंबर वन राजस्थान बनाने का हम संकल्प पूरा करेंगे. खाद्य कार्ड अभी नहीं बने है. अभी सरकार को बने 45 दिन हुए है. और सरकारों से तुलना करें तो हमने उनसे 1 कदम आगे बढ़कर काम किए हैं. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे द्वारा कार्यकर्ताओं को कुत्ते के समक्ष रखने की बात पर बोले कांग्रेस के लोगों की मति मारी गई है कभी राम मंदिर का विरोध करते है. तो कभी सनातन का विरोध करते है. कभी अपने कार्यकर्ताओं को कुत्ता कहते है. ईश्वर उनको सद्बुद्धि दे और वह भजन कीर्तन के लिए राम मंदिर के सामने बैठ जाएं. हो सकता है उनको 20-30 साल बाद कोई भला हो सके अन्यथा उनका भगवान ही मालिक है कार्यकर्ता किसी भी दल का हो कार्यकर्ता रीढ़ होता है जब तक उनका सम्मान नहीं करेंगे तब तक मैं नहीं समझता तब तक कोई संगठन आगे बढ़ पाएगा. उनका संगठन दिन व दिन नीचे गिरता जा रहा है. कांग्रेस मुक्त भारत का जो नारा है वह जल्दी ही पूरा हो रहा है.

Trending news