CM भजनलाल शर्मा ने बीजेडी सरकार पर जमकर साधा निशाना, बोले- नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेल दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252493

CM भजनलाल शर्मा ने बीजेडी सरकार पर जमकर साधा निशाना, बोले- नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेल दिया

CM Bhajanlal Sharma News: CM भजनलाल शर्मा ने बीजेडी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेल दिया है. 

Bhajan Lal Sharma

CM Bhajanlal Sharma News: राजस्थान में 25 सीटों पर लोकसभा चुनाव की वोटिंग होने के बाद से ही मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा लगातार देश के दूसरे हिस्सों में बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं. अब तक 40 से ज्यादा सीटों पर प्रचार कर चुके सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) शुक्रवारको ओडिशा में थे.

यहां ओडिशा की बीजेडी (Biju Janata Dal) सरकार पर निशाना साधते हुए सीएम शर्मा ने कहा कि राज्य के पास संसाधनों की बहुतायत के बावजूद यहां बड़ी तादाद में आबादी गरीबी में जीवन बिता रही है. उन्होंने कहा कि यहां के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपने 25 साल के शासन में ओडिशा को 50 साल पीछे धकेल दिया है.

सीएम भजनलाल शर्मा बीजेपी के स्टार प्रचार के रूप में अलग-अलग राज्यों में पहुंच रहे हैं. शुक्रवार को ओडिशा में बीजेपी के लिए प्रचार करते हुए सीएम भजनलाल ने ओडिसा की बीजेडी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यहां के युवाओं को रोजी-रोटी के लिए देश के दूसरे शहरों में पलायन करना पड़ रहा है. बीजेडी के शासनकाल में शांतिप्रिय उड़िया भूमि अपराध का गढ़ बन चुकी है और महिला अपराध के मामले में तो ओडिशा देश का नंबर एक राज्य बन गया है.

मुख्यमंत्री ने ओडिशा के जगन्नाथपुर जंक्शन में आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि ओडिशा में आज भी 6 हजार 412 ऐसे गांव हैं, जहां सड़क नहीं है. उन्होंने ओडिशा के इन हालातों के लिए बीजेडी और कांग्रेस को जिम्मेदार बताया. सीएम भजनलाल ने कहा कि ओडिशा में पहले करीब 50 साल कांग्रेस और फिर 25 साल से बीजेडी की सरकार है. दोनों ने ओडिशा को लूटने के अलावा कोई काम नहीं किया.

सीएम भजनलाल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए जनता की सेवा ही परम ध्येय है. उनके नेतृत्व में केंद्र सरकार ने 10 साल में 4 करोड़ गरीबों को सिर ढंकने के लिए छत मुहैया कराई है और 10 करोड़ गरीबों को उज्ज्वला कनेक्शन तथा 14 करोड़ घरों में नल से पानी पहुंचाया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम जनमन योजना के तहत आदिवासी कल्याण के लिए 24 हजार करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूरी तरह साफ कर चुके हैं कि एससी-एसटी का आरक्षण किसी भी कीमत पर खत्म नहीं होगा.

मुख्यमंत्री भजनलाल ने शुक्रवार को ओड़िशा के ग्रामीण इलाकों में भाजपा के लोकसभा एवं विधानसभा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं की. ग्रामीणों में दूसरे राज्य के मुख्यमंत्री को अपने बीच देखकर भारी उत्साह नजर आया. सीएम भजनलाल ने जगन्नाथपुर जंक्शन में लोकसभा प्रत्याशी अनिता शुभदर्शिनी पटनायक और सनाखेमुंडी विधानसभा प्रत्याशी उत्तम कुमार पाणिग्रही के समर्थन में जनसभा की. साथ ही दसपल्ला के नेताजी मैदान में कंधमाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुकांता कुमार पाणिग्रही और दसपल्ला विधानसभा प्रत्याशी राघव मल्लिक के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने जी. उदयगिरी में एएमसीएस कॉलेज टीकाबाली में कंधमाल लोकसभा प्रत्याशी सुकांता कुमार पाणिग्रही और जी. उदयगिरी विधानसभा प्रत्याशी मनगोबिंदा प्रधान के समर्थन में भी जनसभा की.

Trending news