कांग्रेस पार्टी नहीं दे रही राजस्थान के पूर्व CM अशोक गहलोत को सम्मान, उनका बेटा भी हार रहा है चुनाव- तिवाड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2243873

कांग्रेस पार्टी नहीं दे रही राजस्थान के पूर्व CM अशोक गहलोत को सम्मान, उनका बेटा भी हार रहा है चुनाव- तिवाड़ी

Rajasthan Politics: घनश्याम तिवाड़ी का कहना है कि कांग्रेस पार्टी राजस्थान के पूर्व CM अशोक गहलोत को सम्मान नहीं दे रही है. उन्होंने कहा कि गहलोत का बेटा भी चुनाव हार रहा है.

Ghanshyam Tiwari

Rajasthan Politics: कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर और थिंक टैंक सैम पित्रोदा के बयानों को लेकर राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. तिवाड़ी ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव के समय रणनीतिक रूप से अपने वोटबैंक को मजबूत करने के लिए मणिशंकर अय्यर और पित्रोदा को प्रमुख प्रवक्ता बनाया. अय्यर और पित्रोदा दोनों भारत को विखंडित और कमजोर करने के लिए बयान दे रहे हैं. साथ ही पाकिस्तान को मजबूत राष्ट्र बताकर भारत को धमका रहे हैं.

भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए भाजपा सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि सैम पित्रोदा भारत को नस्ल भेद के आधार पर बांटने की बात कर कहते हैं कि भारत की एकता के पक्ष में नहीं है.इस आधार पर कांग्रेस को वोट देने की बात कह रहे हैं.

तिवाड़ी ने कहा कि मणिशंकर अय्यर ने बयान दिया है कि पाकिस्तान मजबूत देश है उसका सम्मान करें वरना परमाणु हमला कर देगा. यह वोटबैंक को प्रभावित करने की रणनीति के तहत बयान दिए गए. बाद में विरोध बढ़ा तो दोनों अपने बयानों से किनारा करते हैं. इनके बयान देश और राष्ट्रहित के खिलाफ है. इससे साफ है कांग्रेस विभाजनकारी नीतियों को प्रोत्साहित कर पाकिस्तान को मजबूत करके अल्पसंख्यक वोट हासिल करना चाहती है.

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर भी तिवाड़ी ने पलटवार किया. तिवाड़ी ने कहा कि गहलोत ने हताशा और खुन्नस में बयान दिया हैं. क्योंकि अशोक गहलोत का बेटा चुनाव हार रहा है. अब कांग्रेस पार्टी भी उन्हें सम्मान नहीं दे रही हैं. उन्होंने कहा कि आरएसएस का काम राजनीति करने का नहीं हैं. कांग्रेस पार्टी ने पहले चरण में ही अपनी पराजय मान ली, इसलिए कांग्रेस के बूथ एजेंट पोलिंग करवाने भी नहीं आए. कांग्रेस को मान्यता प्राप्त विरोधी दल जितनी सीटें भी नहीं मिलेगी.

Trending news