अशोक गहलोत पर गजेंद्र शेखावत का पलटवार, कहा- उनके वश में हो तो केंद्रीय मंत्रियों के आने पर भी लगा दें बैन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1890739

अशोक गहलोत पर गजेंद्र शेखावत का पलटवार, कहा- उनके वश में हो तो केंद्रीय मंत्रियों के आने पर भी लगा दें बैन

Gajendra Shekhawat on Ashok Gehlot: केंद्रीय मंत्री शेखवात का पलटवार , सीएम गहलोत के वश में हो तो केंद्रीय मंत्रियों के आने पर भी बैन लगा दें

अशोक गहलोत पर गजेंद्र शेखावत का पलटवार, कहा- उनके वश में हो तो केंद्रीय मंत्रियों के आने पर भी लगा दें बैन

Gajendra Shekhawat on Ashok Gehlot: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड के राजस्थान दौरे पर सवाल उठाया. गहलोत के बयान के बाद केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंग शेखवात ने पलटवार किया. शेखावत ने कहा कि अशोक गहलोत के वश में हो तो केंद्रीय मंत्रियों के राजस्थान आने पर बैन लगा दें, बाड़ेबंदी की तो उन्हें आदत है.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीटकर कहा कि अशोक गहलोत हार से इतने डरे हुए हैं कि उन्हें उपराष्ट्रपति का अपने ही राज्य में आगमन भी खटक रहा है. केंद्र से तो वैसे ही उन्होंने तकरीबन सारे संबंध काट लिए हैं . अब गहलोत का वश में हो तो केंद्रीय मंत्रियों के आने पर बैन लगा दें. वैसे भी बाड़ेबंदी की तो सीएम गहलोत की आदत है   शेखवात ने कहा कि एक मुख्यमंत्री की गरिमा के अनुरूप गहलोत बहुत हल्की बातें करते हैं , अब क्या कांग्रेस राजस्थान आने के लिए वीजा देगी ?

वहीं, कर्मचारियों के भुगतान रुकने की खबरों पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने तंज कसते हुए कहा कि कौन कहता है कि जनता को राहत न दो ? लेकिन साढ़े चार साल सोने के बाद चुनावी लाभ के लिए सफेद हाथी जैसी इतनी घोषणाएं कर दो कि कर्मचारियों को भुगतान का संकट हो जाए, क्या ये अन्याय नहीं है ? उन्होंने कहा कि दीपावली का त्योहार सामने है और राज्य सरकार आमजन का दीवाला निकालने में जुटी प्रतीत हो रही है.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार को जयपुर के बिड़ला ऑडिटोरियम में मिशन 2030 के लिए जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के लगातार राजस्थान दौरे को लेकर सवाल खड़े किए. गहलोत ने कहा कि पहले प्रधानमंत्री आए और अब उपराष्ट्रपति अप-डाउन कर रहे हैं, आज उपराष्ट्रपति पांच जगह जाएंगे , चार हेलिकॉप्टर से 5 जगह दौरा है. राज्यपाल हो या उपराष्ट्रपति हों हम सबका सम्मान करते हैं और अगर उपराष्ट्रपति  राष्ट्रपति बनेंगे तो भी हम स्वागत करेंगे, लेकिन अभी मेहरबानी रखें,  बार-बार सुबह-शाम आ रहे हैं. राजस्थान में चुनाव है और वो दौरे कर रहे हैं, इसका कोई तुक नहीं है, क्या तुक है ?

ये भी पढ़ें-

परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला ने दिया बड़ा बयान,कहा-खेल यूनिवर्सिटी नहीं गई है जोधपुर

जैसलमेर: दो दिन पहले हुए जानलेवा हमले में नहीं हुई आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई, पीड़ित ने उठाया ये कदम

Trending news