गोविंद सिंह डोटासरा ने उठाए बीजेपी की अंदरूनी राजनीति पर सवाल तो भिड़ गए किरोड़ीलाल मीणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1256422

गोविंद सिंह डोटासरा ने उठाए बीजेपी की अंदरूनी राजनीति पर सवाल तो भिड़ गए किरोड़ीलाल मीणा

Rajasthan news : जयपुर में बीजेपी ( bjp ) नेता किरोड़ीलाल मीणा और राजेंद्र राठौड़ ( Kirodilal meena and Rajendra rathore ) की तकरार पर कांग्रेस ( Congress ) नेता गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट किया तो दोनों नेता आपस में भिड़ गए.

गोविंद सिंह डोटासरा ने उठाए बीजेपी की अंदरूनी राजनीति पर सवाल तो भिड़ गए किरोड़ीलाल मीणा

Rajasthan news : जयपुर के होटल क्लार्क आमेर में बीजेपी की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू के स्वागत कार्यक्रम में पार्टी के आदिवासी कार्यकर्ताओं को प्रवेश दिलाने के मुद्दे पर राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा और राजेंद्र राठौड़ में तकरार हुई. तो कांग्रेस ने इस मुद्दे को हाथों हाथ लपका. 

 

कांग्रेस नेता और पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इसका वीडियो ट्वीट कर बीजेपी की अंदरुनी राजनीति पर सवाल उठाए तो किरोड़ीलाल मीणा उन्हैं अपने खुद के इलाके का हवाला देते हुए उनकी पार्टी के भीतर चल रही खींचतान भी याद दिला दी.

दरअसल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटसरा ने किरोड़ीलाल मीणा और राजेंद्र राठौड़ के बीच हुई तकरार का वीडियो ट्वीट किया. डोटासरा ने लिखा- बने हैं सब "कुर्सी" के दावेदार... उछाल कीचड़ कैसी ललकार... बढ़ रही है भाजपाई तकरार ...जनता से नहीं इन्हें कोई सरोकार.

गोविंद सिंह डोटासरा के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए किरोड़ीलाल मीणा ने जवाब दिया. किरोड़ीलाल ने कहा - आदरणीय गोविंद सिंह डोटासरा जी आप कितने 'पानी' में है. यह पता लगाने के लिए लक्ष्मणगढ़ में आपके घर के सामने भरे 'पानी' में उतर कर देख लीजिए. इस पर भी नज़र रखिए कि जादूगर आपको 'नाकारा' कहेंगे या 'निकम्मा' बताएंगे.

Video - देखिए कैसे राजेंद्र राठौड़ से भिड़ गए किरोड़ीलाल मीणा

गोविंद सिंह डोटासरा के इस ट्वीट पर कई दूसरे लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आई. कुछ लोगों ने किरोड़ीलाल मीणा का पक्ष लेते हुए इसे पार्टी का अंदरुनी मामला बताया और डोटासरा को दूसरे के मामलों में दखल ने देने की सलाह दी. तो कुछ लोग बीजेपी में हो रहे किरोड़ीलाल मीणा के अनादर के बारे में लिखते नजर आए.

fallback

बहरहाल, पार्टी के आदिवासी कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम  स्थल पर प्रवेश दिलाने को लेकर किरोड़ीलाल मीणा की नाराजगी और उसके वायरल वीडियो पर जहां बीजेपी नेता सफाई दे रहे है. तो वहीं कांग्रेस को यहां बीजेपी की अंदरूनी राजनीति पर सवाल उठाने का मौका मिल गया है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news