Jaipur News: बहरोड़ विधायक डॉ. जसवंत यादव ने की जनसुनवाई, जल्द कार्रवाई का दिया आश्वासन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2254932

Jaipur News: बहरोड़ विधायक डॉ. जसवंत यादव ने की जनसुनवाई, जल्द कार्रवाई का दिया आश्वासन

Jaipur News: राजस्थान के बहरोड़ विधायक डॉ. जसवंत यादव ने आज जनसुनवाई. विधायक ने आमजन की समस्याएं सुन त्वरित निवारण का आश्वासन दिया. साथ ही लोगों को कानूनी कार्रवाई का भरोसा दिया. 

Jaipur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: बहरोड़ विधायक डॉ. जसवंत यादव ने कार्यालय पर आज जनसुनवाई की. यहां 4 घंटे में दर्जनभर से अधिक शिकायतें बिजली, पुलिस और राजस्व विभाग से जुड़ी सामने आई, जिनका उन्होंने अधिकारियों को फोन कर समस्या समाधान करने को कहा. उपवन सोसाइटी में फ्लैट में रहने वाले यूपी और उत्तराखंड के लोग विधायक से मुलाकात करने पहुंचे. 

जल्द समाधान करने का दिया आश्वासन 
इस दौरान उपवन सोसायटी के टावर T-31, 406 में रहने वाले आनंद शर्मा ने अपने साथियों के साथ विधायक को बताया कि अवैध वसूली की शिकायत की तो आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष और उनकी टीम के द्वारा उनके साथ मारपीट की गई. मारपीट का वीडियो भी विधायक को दिखाया, जिसकी शिकायत लेकर पुलिस थाने पहुंचे. लेकिन उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की. आरडब्ल्यूए अध्यक्ष और उसकी टीम पर कार्रवाई नहीं की. इस मामले को एक महीना पूरा हो चुका है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. अब वे एलानिया परिवार पर हमला करने की धमकी देते हैं. जिस पर विधायक ने थानाधिकारी महेश तिवाड़ी को फोन कर समस्या का जल्द समाधान करने और कानून हाथ में लेने वाले लोगों पर कार्रवाई के लिए कहा. 

विधायक ने सुनी आमजन की समस्याएं 
गांव बुढ़वाल के रहने वाले फौजी ने विधायक को बताया कि उसने नारनौल रोड पर फौजी धर्म कांटा किया हुआ है. यहां वो रोड़ी, बजरी डस्ट का भी काम करता है. उसके पास बिल्डिंग मटेरियल सामान बेचान करने का लाइसेंस भी है. उसकी दुकान पर बजरी से भरा हुआ ट्रैक्टर खड़ा था, जिसे डीएसपी ले गए. उसके यहां कई बार कार्रवाई कर चुके हैं, जो एक तरफा की जा रही है. जबकि शहर में और लोग कर रहे हैं. गांव हमीदपुर का रहने वाला प्रशांत यादव अपने आपको डीएसपी का साला बताता है और अंजाम भुगतने की धमकी देता है. जिस पर विधायक डॉ यादव ने डीएसपी कृष्ण से फोन पर बात की. 

ये भी पढ़ें- नशे के खिलाफ डीडवाना पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई,लाखों के मादक पदार्थ के साथ 4 को दबोचा

Trending news