Jaipur News : जयपुर की राजपूत सभा भवन में किया गया सुखदेव गोगामेड़ी की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2003679

Jaipur News : जयपुर की राजपूत सभा भवन में किया गया सुखदेव गोगामेड़ी की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

Jaipur News : राजधानी जयपुर स्थित राजपूत सभा भवन में आज सुखदेव गोगामेड़ी की श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई. राजपूत समाज के गणमान्य और प्रतिष्ठ व्यक्ति श्रद्धांजलि देने पहुंचे. राजस्थान राजपूत समाज के अध्यक्ष और पदाधिकारियो ने भी गोगामेड़ी को श्रद्धांजलि दी.

 

जयपुर की राजपूत सभा भवन में किया गया सुखदेव गोगामेड़ी की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन.

Jaipur : राजधानी जयपुर स्थित राजपूत सभा भवन में आज सुखदेव गोगामेड़ी की श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई. राजपूत समाज के गणमान्य और प्रतिष्ठ व्यक्ति श्रद्धांजलि देने पहुंचे. राजस्थान राजपूत समाज के अध्यक्ष और पदाधिकारियो ने भी गोगामेड़ी को श्रद्धांजलि दी. राजपूत समाज के अध्यक्ष राम सिंह ने कहा कि राजस्थान पुलिस को 72 घंटे का जो अल्टीमेट दिया था आरोपियों को पकड़ने का पुलिस ने कर दिखाया. 

यह राजपूत समाज के संगठन की ताकत का परिणाम है, लेकिन राजस्थान पुलिस और इंटेलिजेंस का प्रदेश में फैलियर होना भी साबित हो रहा है. दिनदहाड़े एक समाज के प्रतिष्ठ व्यक्ति और करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की हत्या कर दी जाती है. गोगामेड़ी की श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे समाज के लोगों को संगठित होने का आह्वान भी किया.

आज समाज के संगठन की ताकत के आगे पुलिस में भी सभी मांगों को मानते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया. राजपूत समाज इन आरोपियों के साथ उनके पीछे बैठे उन आरोपियों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग करता है. साथ ही भविष्य में किसी भी समाज या किसी व्यक्ति के साथ इस तरह की घटना नहीं हो उसको लेकर भी कानून व्यवस्था मजबूत करने की मांग करता है.

Trending news