Jaipur News : मुनेश गुर्जर ने जन्माष्टमी की तैयारियों का लिया जायजा, अधिकारियों को बोलीं- AC कमरों से निकलो बाहर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1857496

Jaipur News : मुनेश गुर्जर ने जन्माष्टमी की तैयारियों का लिया जायजा, अधिकारियों को बोलीं- AC कमरों से निकलो बाहर

Jaipur News : आराध्य गोविंददेवजी मंदिर में जन्माष्टमी की तैयारियों को लेकर निगम हैरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर ने अधिकारियों से साथ निरीक्षण किया. जगह-जगह गंदगी के ढेर और जयनिवास उद्यान की बदहाल हालात और लाखों रुपए खर्च कर लगाए गए फव्वारे टूटे देखकर नाराजगी जताई. उन्होने अधिकारियों से कारण पूछा तो जवाब देते नहीं बना.

 

Jaipur News : मुनेश गुर्जर ने जन्माष्टमी की तैयारियों का लिया जायजा, अधिकारियों को बोलीं- AC कमरों से निकलो बाहर

Jaipur : आराध्य गोविंददेवजी मंदिर में जन्माष्टमी की तैयारियों को लेकर निगम हैरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर ने अधिकारियों से साथ निरीक्षण किया. जगह-जगह गंदगी के ढेर और जयनिवास उद्यान की बदहाल हालात और लाखों रुपए खर्च कर लगाए गए फव्वारे टूटे देखकर नाराजगी जताई. उन्होने अधिकारियों से कारण पूछा तो जवाब देते नहीं बना. उन्होने कहा की पैसा खर्च करने के बाद भी इस तरह के हालात है. उन्होने उपायुक्त स्वास्थ्य और उद्यान शाखा सहित संबंधित अधिकारियों को लताड़ लगाते हुए कहा की दफतर में बिल पास करवाने के लिये थोड़ी बैठा रखा है. 

एसी कमरों निकलो बाहर

एसी कमरों से बाहर भी निकला करो. पर्याप्त बजट देने के बात भी ऐसी हालत क्यों है. जयनिवास उद्यान के रखरखाव और मेंटिनेंस का काम देख रही फर्म छोटेलाल वीरेन्द्र कुमार जैन और मैसर्स हजारीलाल ब्लैकलिस्ट करने के निर्देश दिए. वहीं मेयर ने अफसरों को जगह-जगह गंदगी का ढेर दिखाकर आईना दिखाया. उन्होने कहा की एसी कमरों से बाहर निकलकर जरा शहरा की तस्वीरों को भी देखा होता तो शायद ये गंदगी नजर नहीं आती. उन्होने बिजली के पोल पर खुले पडे वायरिंग को लेकर भी नाराजगी जताई. 

अतिक्रमण नहीं करने की हिदायत 

कंवर नगर स्थित सब्जी मण्डी में सब्जी विक्रेताओं से समझाईश करते हुए सड़क पर अतिक्रमण नहीं करने की हिदायत दी. मेयर मुनेश गुर्जर ने गोविंददेवजी मंदिर से गोपीनाथजी मंदिर तक निकलने वाली शोभायात्रा रूट का भी विजिट किया. अव्यवस्थाओं से नाराज मेयर ने दौरेके बाद नगर निगम हैरिटेज मुख्यालय पर बैठक बुलाई और आयुक्त राजेन्द्र सिंह शेखावत को निर्देश दिये कि जयनिवास उद्यान में करवाये गये कार्यों की जांच करवाई जाए. और दोषी अधिकारियों-कार्मिकों के विरूद्व कार्रवाई की जाये. इस पर आयुक्त राजेन्द्र सिंह शेखावत ने अतिरिक्त मुख्य अभियन्त एसके वर्मा और वित्तीय सलाहकार कृष्ण कन्हैया मीणा की 2 सदस्यीय समिति गठित कर 10 दिन में इसकी रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिये

यह भी पढ़ें...

प्रेमिका की 19 साल की बेटी से बनाना चाहता था शारीरिक संबंध, प्रेमी को घर बुलाकर

Trending news