राजस्थान समेत 5 राज्यों में एनआईए की छापेमारी,जयपुर और श्रीगंगानगर में एक्शन जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2054516

राजस्थान समेत 5 राज्यों में एनआईए की छापेमारी,जयपुर और श्रीगंगानगर में एक्शन जारी

NIA raid in Rajasthan : देश विरोधी ताकतों पर नकैल कसने के लिए एनआईए ने देशभर में छापेमारी शुरू कर दी है. बता दें कि दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में छापेमारी की सूचना है.

फाइल फोटो.

NIA raid in Rajasthan : टेरर नेटवर्क और गैंगस्टर्स नेटवर्क को खत्म करने के लिए एनआईए ने एक्शन शुरू कर दिया है. बता दें कि आज गुरुवार को देश के पांच राज्यों में एनआईए ने छापेमारी कर रही है.

दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में एनआईए की कई टीमें मौजूद हैं.राजस्थान में भी जयपुर, श्रीगंगानगर समेत कई जिलों में एनआईए की टीमें मौजूद हैं.पांच राज्यों में 33 स्थानों पर छापेमारी की सूचना है.

मकानों की भी तलाशी ली गई

बता दें कि एनआईए ने हरियाणा के सोनीपत जिले के सेरसा गांव और गढ़ी सिसाना में भी रेड मारी.सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर अंकित सेरसा और प्रियव्रत फौजी के परिजनों से एनआईए ने पूछताछ की,इस दौरान उनके मकानों की भी तलाशी ली गई.

नाम लिखकर तस्वीर भी खिंचवाई थी

एनआईए की पूछताछ के बाद अंकित सेरसा के पिता जगबीर ने बताया कि एक टीम गुरुवार की सुबह घर पर पहुंची थी. टीम ने अंकित के बारे में परिवार से पूछा कि उससे बातचीत होती है या नहीं, अगर होती है तो क्या बातचीत होती है.

शार्प शूटर अंकित सेरसा ने ही सिद्धू मूसेवाला को सबसे नजदीक जाकर गोलियां मारी थीं. उससे पहले अंकित गोलियों से सिद्धू मूसेवाला का नाम लिखकर तस्वीर भी खिंचवाई थी. अंकित सेरसा ने दोनों हाथों में पिस्टल लेकर मूसेवाला पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं. 

ये भी पढ़ें- Pali news: सुमेरपुर में स्कूल बस टेलर से टकराई, दो लोगों की मौत, बीस से अधिक घायल

 

 

Trending news