जयपुर में ऑनलाइन गेमिंग ने ली युवक की जान! फंदा लगाकर की खुदकुशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1232129

जयपुर में ऑनलाइन गेमिंग ने ली युवक की जान! फंदा लगाकर की खुदकुशी

राजधानी जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. हरमाड़ा के नींदड़ में अपने मकान में 12 कक्षा के छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Chomu: राजधानी जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. हरमाड़ा के नींदड़ में अपने मकान में 12 कक्षा के छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मामले की सूचना मिलने पर हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शव दो-तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. मृतक की पहचान भूपेंद्र मीणा के रूप में हुई है. 

पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया है. एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. इधर, आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. ना ही मौके से कोई सुसाइड नोट मिला है. एक मोबाइल मिला है उसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि युवक अपने घर में बने एक कमरे में ही रहता था. अक्सर कमरे के बाहर कम ही आता था, माता-पिता भोजन भी कमरे में ही उपलब्ध करवाते थे. 

बताया यह भी जा रहा है कि ऑनलाइन गेमिंग के चलते वह दिन भर मोबाइल में भी उलझा रहता था, हालांकि यह जांच का विषय है. सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि जिस घर में माता पिता और परिवार के अन्य सदस्य रह रहे हो और घर में बेटे ने सुसाइड कर लिया हो और किसी को कानो कान तक पता नहीं चले. आज कमरे से दुर्गंध आने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कमरा खोल कर देखा तो युवक फंदे पर लटका हुआ था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है पुलिस ने शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा. 
यह भी पढ़ें- द्रौपदी मुर्मू के नामांकन के साथ BJP का राजस्थान में नया टार्गेट, पढ़ें पूरी खबर 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news