Rajasthan Accident News: राजस्थान में कई सड़क हादसों के बाद बिखरे शव, 12 की मौत और 30 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2237001

Rajasthan Accident News: राजस्थान में कई सड़क हादसों के बाद बिखरे शव, 12 की मौत और 30 घायल

Rajasthan Accident News: राजस्थान में एक के बाद एक कई सड़क हादसे हुए, जिसमें 12 लोग की मौत और 30 लोग गंभीर घायल हो गए. इन हादसों के बाद सड़क पर शव बिखर गए. जानें कहां-कहां हुए एक्सीडेंट. 

Rajasthan Accident News

Rajasthan Accident News: राजस्थान में रविवार की रात और आज सुबह कुछ ही घंटों के अंदर सड़क हादसों में दस लोगों की मौत हो गई. इनमें से 6 लोग की एक साथ सवाई माधोपुर में मौत हो चुकी है. इसके अलावा कई लोग 
अस्पताल में भर्ती हैं. 

इधर, देर रात अलवर में भी रोड एक्सीडेंट हुआ, जिसमें अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है और दस से अधिक लोग गंभीर घायल है. इन हादसों से कोहराम मचा हुआ है. सवाई माधोपुर और अलवर के अलावा सीकर , बूंदी और दौसा में भी सड़क हादसे हुए, जिसमें भी कई लोग मौत के शिकार हो गए हैं. वहीं, टोंक में हुए एक सड़क हादसे में कई लोग गंभीर घायल हैं. 

सवाई माधोपुर में 6 लोगों की हुई मौत 
राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे की सूचना मिलने के बाद बौली थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन इस हादसे में तब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी थी. ये सभी लोग सीकर के रहने वाले थे, जो सवाई माधोपुर जिले में स्थित प्रसिद्ध रणथम्भोर गणेश मंदिर के दर्शन करने के लिए आ रहे थे. बौली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर ये सड़क हादसा हुआ, जिसमें सीकर के परिवार की कार को एक वाहन से टक्कर मार दी. इस हादसे में केवल दो बच्चे ही बचे हैं, जिनको जयपुर रेफर किया गया है. 

अलवर में दो लोगों की हुई मौत 
राजस्थान के अलवर में भरतपुर सड़क मार्ग पर शनिवार रात को एक मारुति वैन और टैंपो में भंयकर टक्कर हुई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में 12 से ज्यादा लोग गंभीर घायल हो गए, जिनका इलाज अस्पताल में जारी है. इस हादसे में वैन में 6 लोग तथा टैंपो में 9 लोग सवार थे. 

सीकर सड़क हादसे में एक महिला की हुई मौत
राजस्थान के सीकर जिले में तेज रफ्तार कार और ट्रैक्टर में टक्कर हुई, जिसमें कार सवार एक महिला की मौत हो गई. वहीं, तीन लोग गंभीर घायल हो गए. जानकारी के अनुसार, सरदारशहर के रहने वाले ये लोग खाटूश्यामजी दर्शन कर वापस अपने घर जा रहे थे. 

बूंदी, टोंक, दौसा में सड़क हादसे 
वहीं, बूंदी के लाखेरी इलाके में देर रात माता-पिता के साथ बर्थडे मनाने जा रहे बच्चे की मौत हो गई. इस हादसे में बाइक और ट्रक ने टक्कर मारी, जिसमें मां और बेटे ने दम तोड़ दिया. दौसा जिले में महवा के बुजुर्ग को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया, जिनकी मौत हो गई. इसके अलावा शनिवार को टोंक जिले के अलीगढ़ में ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रक में टक्कर हुई, जिसमें 15 लोग घायल हो गए. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में पड़ने लगी भीषण गर्मी, इन जिलों में लू की चेतावनी जारी

यह भी पढ़ेंः  Neemkathana News: दीपावास के पहाड़ों में लगी भीषण आग,कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू
 

 

Trending news