Rajasthan : अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1825957

Rajasthan : अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत

Deepika fled to Kuwait after Anju Pakistan: राजस्थान की अंजू के बाद, अब डूंगरपुर की दीपिका (Deepika Dungarpur) अपने प्रेमी इरफान हैदर के साथ कुवैत भाग गई. इस मामले में दीपिका के पति ने डूंगरपुरि पुलिस (Dungarpuri Police) को शिकायत दी है. कुवैत पहुंची राजस्थान की दीपिका अपने दो बच्चों को छोड़कर भागी है. बताया जा रहा है कि वहां पहुंचकर धर्म परिवर्तन कर लिया है.

 

Rajasthan : अंजू के बाद अब डूंगरपुर की दीपिका फरार, दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कुवैत

Deepika Kuwait : प्रेमियों के लिए देश छोड़ने के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. राजस्थान के अलवर से अपने प्रेमी के लिए पाकिस्तान भागी अंजू (Anju Pakistan) के बाद, अब डूंगरपुर के चितरी थाना की दीपिका (Deepika Dungarpur) अपने दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ कुवैत भाग गई है. दीपिका के पति ने डूंगरपुरि पुलिस को इस मामले में शिकायत दी है. कुवैत पहुंचने के बाद दीपिका ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वो बुरके में अपने प्रेमी के साथ खड़ी है. मुस्लिम युवक के साथ भागने की खबर के बाद, डूंगरपुर के हिंदू संगठन कलेक्टर-एसपी से मामले में कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

इलाज कराने के बहाने कुवैत पहुंची डूंगरपुर की दीपिका

डूंगरपुर में दीपिका से भागने की खबर के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. ये मामला चितरी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. दीपिका के भागने के बाद उसके पति मुकेश ने 15 जुलाई को पत्नी की गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. बताया जा रहा है कि दीपिका और मुकेश के 13 वर्ष की बेटी और 8 वर्ष का बेटा है. मुकेश ने रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि वह मुंबई में जॉब करता है. उसकी पत्नी 10 जुलाई को तबीयत बिगड़ने की बात कहकर गुजरात के खेडब्रह्मा (साबरकांठा) गई थी. मुकेश ने पताया कि वो इलाज की बात कह कर अक्सर वहां जाती थी, लेकिन इस बार घर नहीं लौटी.

गुजरात के इरफान हैदर के साथ भागी दीपिका

मुकेश ने पुलिस को बताया की उसकी दीपिका से फोन पर आखिरी बार 12 अगस्त को बात हुई थी. जिसमें उसने बताया था कि उसका इलाज चल रहा है, और वो हॉस्पिटल में एडमिट है. उसने बताया कि इसके बाद 13 अगस्त को दीपिका की व्हाट्सएप कॉल आई, जिसमें उसने कहा कि आप मुझसे बहुत परेशान रहते हैं, इस लिए मैं बाहर आ गई हूं, अब आपको परेशानी नहीं होगी. मुकेश ने बताया कि इसके बाद वो मुंबई से डूंगरपुर आ गए. इसी दौरान उन्हें दीपिका की मुर्के में फोटो दिखी, जो एक युवक के साथ खड़ी हुई है. बताया जा रहा कि युवक गुजरात के नवाज नगर का रहने वाला इरफान हैदर (Irfan Haider) है. 

ये भी पढ़ें...

दीदी के देवर पर आया दिल, भाग कर की शादी तो दुश्मन हुआ जमाना

पैसे और नकदी लेकर भागी, किया धर्म परिवर्तन

मुकेश ने पुलिस को बताया कि आरोपी इरफान हैदर (Irfan Haider) ने अपना धर्म छुपाकर उसकी पत्नी को बहलाया और ब्रेन वाश कर धर्म परिवर्तन करवाया. मुकेश ने यह भी क,हा कि दीपिका घर से 12 तोले सोने के गहने और 2 लाख 35 नकदी लेकर भागी है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला की गुमशुदगी का केस दर्ज किया गया है. पुलिस लव जिहाद (love jihad) के आरोपों की जांच में जुटी हुई है.

Trending news