Rajasthan News : भोपाल से हनीमून मनाने जयपुर आया कपल, दूल्हे को होटल में छोड़कर भागी दुल्हन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1816019

Rajasthan News : भोपाल से हनीमून मनाने जयपुर आया कपल, दूल्हे को होटल में छोड़कर भागी दुल्हन

Rajasthan News : शादी के महज 7 दिन बाद ही दुल्हन, दूल्हे को छोड़कर भाग गई. बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल से एक कपल हनीमून मनाने राजस्थान के जयपुर के एक होटल में रुका हुआ था. दोनों यहां से खाटूश्यामजी (Khatu Shyam Ji) दर्शन के लिए जाने वाले थे, लेकिन दुल्हन अपने पति को हटल में छोड़कर भाग गई. जयपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

Rajasthan News : भोपाल से हनीमून मनाने जयपुर आया कपल, दूल्हे को होटल में छोड़कर भागी दुल्हन

Rajasthan News : भोपाल से जयपुर में हनीमून मनाने एक दूल्हे की दुल्हन उसे होटल में ही छोड़कर भाग गई. शादी के महज 7 दिन बाद ही दुल्हन के इस तरह भागने के बाद पति जयपुर पुलिस को शिकायत दी है. वहीं, होटल के CCTV की जांच करने पर सामने आया कि, दुल्हन किसी से फोन पर बात करती हुई होटल से बाहर भाग रही है. 

जयपुर के होटल में रुका था कपल

जयपुर पुलिस (Jaipur Police) ने बताया कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल के रहने वाले एक 24 वर्षीय युवक ने केस दर्ज करवारा है. युवक ने रिपोर्ट में बताया कि 29 जुलाई को उसका विवाह भोपाल (Bhopla) की 22 वर्षीय युवती से हुआ था. शादी के बाद से ही दोनों घर पर थे. उसने पुलिस को बताया कि वो दोनों 5 अगस्त को जयपुर हनीमून मनाने आए थे. सुबह लगभग 10 बजे जयपुर के चौमूं पुलिया के नजदीक एक होटल में रूम लेकर ठहरे. इसके बाद वो लगभग 12 बजे घूमने चले गए. फिर करीब 3 घंटे घूमने के बाद होटल लौटे.

यह भी पढ़ें...

हनीमून पर निकली दुल्हन पति को ट्रेन में छोड़कर भागी, हरियाणा में शॉपिंग करती पकड़ी गई

खाटूश्यामजी जाने का था प्लान

भोपाल के युवक ने Jaipur Police को बताया कि वो दोनों खाटूश्यामजी (Khatu Shyam Ji) दर्शन के लिए जाने वाले थे. इसके बाद वह पत्नी को कमरे में छोड़कर होटल के नीचे कैब ड्राइवर से किराए की बात करने के लिए चला गया. लगभग 15 मिनट बाद, जब वो कमरे में लौटा, तो उसकी वाइफ नहीं मिली. इसके बाद उसने मोबाइल पर संपर्क किया, लेकिन रिंग जाने के बावजूद कॉल नहीं उठी. उसने अपनी पत्नी को होटल में भी तलाश किया, लेकिन उनका कहीं सुराग नहीं लगा. होटल स्टाफ को भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. 

CCTV में भागती दिखी दुल्हन

चारों तरफ तलाश करने के बाद होटल में लगे CCTV कैमरे खंगाले गए. जिसमें दिखाई दिया कि दोपहर करीब 3:36 बजे, दुल्हन मोबाइल पर किसी से बात करती हुई होटल से भाग रही है. विवाह के 7 दिन बाद ही युवती के इस तरह भागने से परेशान उसके पति ने झोटवाड़ा थाने में पत्नी के गुमशुदगी का केस दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें...

पाली का वो मंदिर, जहां होती है 'रॉयल एनफील्ड' की पूजा, ये है रोचक कहानी

Trending news