जब अशोक गहलोत के संकटमोचक के सामने आई असली 'बाघिन' तो हुआ ये, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1509134

जब अशोक गहलोत के संकटमोचक के सामने आई असली 'बाघिन' तो हुआ ये, देखें वीडियो

Ranthambhor : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के संकटमोचक कहलाने वाले राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ भी नए साल मनाने रणथम्भोर पहुंचे. 

जब अशोक गहलोत के संकटमोचक के सामने आई असली 'बाघिन' तो हुआ ये, देखें वीडियो

Ranthambhor : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के संकटमोचक कहलाने वाले राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ भी नए साल मनाने रणथम्भोर पहुंचे. जहां टाइगर सफारी के दौरान राठौड़ के जिप्सी के सामने बाघिन आ गई. तकरीबन एक किलोमीटर तक बाघिन एरोहेड राठौड़ की जिप्सी के आगे चलती रही. इस दौरान राठौड़ और उनका परिवार बाघिन को देख कर उत्साहित नजर आया. 

नए साल के जैश से पहले राठौड़ अपने परिवार के साथ रणथम्भोर पहुंचे थे. इस दौरान राठौड़ के साथ राजस्थान राज्य वित्त व विकास आयोग के अध्यक्ष पवन गोदारा भी रहे. उन्होंने टाइगर सफारी का लुत्फ उठाया. इसके बाद पवन गोदारा ने RTDC चेयरमैन धर्मेन्द्र राठौड़ के साथ झूमर बावड़ी का निरीक्षण भी किया. धर्मेन्द्र राठौड़ ने झूमर बावड़ी में किए जा रहे विकास कार्यों का भी जायज़ा लिया.

 

गौरतलब है कि धर्मेंद्र राठौड़ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेहद करीबी नेताओं में शुमार है. 2018 का विधानसभा चुनाव हो या 2020 का सियासी संकट, धर्मेंद्र राठौड़ अशोक गहलोत के हनुमान के रूप में नजर आए. यहां तक कि 25 सितंबर को विधायक दल की बैठक रद्द होने के बाद धर्मेंद्र राठौड़ फिर चर्चा में छाए रहे, उस घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस आलाकमान ने राठौड़ को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया. हालांकि अभी राठौड़ पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है.

ये भी पढ़ें.. . 

पहले मेड़ता MLA की कार से,अब हनुमान बेनीवाल के घर से चोरी, चोरों के निशाने पर RLP नेता

माउंट आबू और पुष्कर के साथ इन जिलों को 50% छूट पर मिलेगा शराब बेचने का स्थाई लाइसेंस

Trending news