Holi 2024 : जैसलमेर में जमकर रंग बरसे, देसी-विदेशी सैलानी होली के गीतों पर खूब थिरके
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2173902

Holi 2024 : जैसलमेर में जमकर रंग बरसे, देसी-विदेशी सैलानी होली के गीतों पर खूब थिरके

Holi 2024 : जैसलमेर के ऐतिहासिक स्थल सोनार दुर्ग,पटवा हवेली, गड़ीसर लेक के साथ ही शहर भर में होली का जश्न देखने को मिल रहा है. जहां स्थानीय वाशिंदे होली का जश्न मना रहे है. ऐसे में सात समंदर पार से आए विदेशी सैलानी भी होली के गीतों पर खुद को थिरकने से नहीं रोक पा रहे हैं.

Holi 2024 : जैसलमेर में जमकर रंग बरसे, देसी-विदेशी सैलानी होली के गीतों पर खूब थिरके

Holi 2024 : स्थानीय वाशिंदों के साथ ही देसी व विदेशी सैलानी भी इस होली में जैसलमेर में धमाल कर रहे हैं. सात समुंदर पार से आए विदेशी सैलानी जहां जैसलमेर घूमने आए हैं. वहीं वे होली का भी जमकर एंजॉय कर रहे हैं और भारत की इस अनूठी परंपरा का बखान भी कर रहे हैं.

एक-दूसरे से गले मिलकर होली की बधाइयां दे रहे हैं. लोग होली की मस्ती में नजर आ रहे हैं और फाग के गीतों पर झूम रहे हैं. गुजरात,महाराष्ट्र,दिल्ली के साथ ही यूरोप,अर्जेंटीना,अमेरिका जर्मनी समेत कई देशों से सैलानी यहां पहुंचे हैं और रंगों के त्यौहार में जमकर मस्ती कर रहे हैं. रंग और गुलाल के साथ एक-दूसरे को रंग रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Holi 2024 : रंगों में सराबोर हुए विदेशी सैलानी, पर्यटन नगरी मण्डावा में होली की धूम

वहीं साथ स्थानीय लोग भी विदेशी सैलानियों के रंग लगा होली की बधाइयां दे रहे हैं।रंग-बिरंगे रंगों से सजे लोगों में काले-गोरे का कोई भेद नजर नहीं आ रहा है और हर कोई होली के रंग में खुद को सराबोर करता नजर आ रहा है.

जैसलमेर के ऐतिहासिक स्थल सोनार दुर्ग,पटवा हवेली, गड़ीसर लेक के साथ ही शहर भर में होली का जश्न देखने को मिल रहा है. जहां स्थानीय वाशिंदे होली का जश्न मना रहे है ऐसे में सात समंदर पार से आए विदेशी सैलानी भी होली के गीतों पर खुद को थिरकने से नहीं रोक पा रहे हैं.

Trending news