Jaisalmer : रामदेवरा से होगा जोधपुर संभाग के परिवर्तन यात्रा का आगाज, 20 दिनों तक होगी यात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1852878

Jaisalmer : रामदेवरा से होगा जोधपुर संभाग के परिवर्तन यात्रा का आगाज, 20 दिनों तक होगी यात्रा

Jaisalmer News :  भारतीय जनता पार्टी द्वारा परिवर्तन यात्रा की तैयारियां जोरों से की जा रही है. जोधपुर संभाग के लिए शुरू होने वाली परिवर्तन यात्रा का आगाज 4 सितंबर को विश्व प्रसिद्ध तीर्थ स्थल और बाबा रामदेवजी के समाधि स्थल रामदेवरा से होगा . इस यात्रा को केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा हरी झंडी दिखाई जाएगी.

 

Jaisalmer : रामदेवरा से होगा जोधपुर संभाग के परिवर्तन यात्रा का आगाज, 20 दिनों तक होगी यात्रा

Jaisalmer : भारतीय जनता पार्टी द्वारा परिवर्तन यात्रा की तैयारियां जोरों से की जा रही है. जोधपुर संभाग के लिए शुरू होने वाली परिवर्तन यात्रा का आगाज 4 सितंबर को विश्व प्रसिद्ध तीर्थ स्थल और बाबा रामदेवजी के समाधि स्थल रामदेवरा से होगा . इस यात्रा को केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा हरी झंडी दिखाई जाएगी. जिसके बाद से यह यात्रा रामदेवरा से शुरू होकर जोधपुर संभाग में करीब बीस दिनों तक घूमेगी और 51 विधानसभा क्षेत्रों में जायेगी. इसके लिए भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा तैयारियों को लेकर युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है. 

अमन-चैन और खुशहाली की करेंगे कामना 

यात्रा वाले दिन सभी नेता और पदाधिकारी करोड़ों लोगों की आस्था के प्रतीक बाबा रामदेव जी की समाधि के दर्शन करेंगे और पूजा अर्चना करेंगे और देश में अमन-चैन और खुशहाली की कामना करेंगे. इसके बाद पोकरण रोड़ पर जनसभा का आयोजन किया जाएगा. जिसमे सभी प्रमुख केन्द्रीय मंत्रियों और पदाधिकारियों द्वारा जनसभा को संबोधित किया जायेगा. जन सभा के लिए टेंट लगाया जा रहा है. जिसका भूमिपूजन वैदिक मंत्रोचार के साथ किया गया है और इसके बाद टेंट लगाने का कार्य शुरू किया गया है. वही प्रशासन ने भी अपनी पूरी तैयारी कर दी है.

बीजेपी कर रही डोर टू डोर जनसंपर्क 

यात्रा में ग्रामीणों की भागीदारी के लिए भाजपा नेताओं द्वारा डोर टू डोर जनसंपर्क किया जा रहा है और अधिकाधिक ग्रामीणों से भाग लेने का आह्वान किया जा रहा है. इसके लिए पोकरण के पूर्व विधायक शैतान सिंह राठौड़, महंत प्रतापपूरी द्वारा पीले चावल बांटे जा रहे हैं और भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण करवाई जा रही है. 

वहीं, महंत प्रतापपुरी और पोकरण प्रधान भगवत सिंह तंवर द्वारा भी कार्यकर्ताओं को अधिकाधिक संख्या में भाग लेने की अपील की जा रही है. यात्रा की जनसभा में भारी संख्या में ग्रामीणों के भाग लेने का अनुमान लगाया जा रहा है. गौरतलब है कि यह परिवर्तन यात्रा जोधपुर संभाग के करीब 51 विधानसभा सीटों में जायेगी. रामदेवरा में बाबा रामदेव जी का समाधी स्थल होने के कारण करोड़ों लोगों की आस्था रामदेवरा से जुड़ी हुई है.

यह भी पढ़ें...

रक्षाबंधन से पहले भाई-बहन ने की शादी, भाग कर पहुंचे आंध्र प्रदेश

 

Trending news