Jhalawar News: दिनदहाड़े युवक के अपहरण से सनसनी, पुलिस ने महज 24 घंटे में कराया मुक्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2249856

Jhalawar News: दिनदहाड़े युवक के अपहरण से सनसनी, पुलिस ने महज 24 घंटे में कराया मुक्त

Jhalawar News: पुलिस ने अपहरण किए गए युवक रामचरण गौड़ को बदमाशों के चंगुल से छुड़ा लिया.कार्रवाई के दौरान एक बदमाश धनराज मेहता को पुलिस ने दबोच लिया,

Jhalawar News: दिनदहाड़े युवक के अपहरण से सनसनी, पुलिस ने महज 24 घंटे में कराया मुक्त

Jhalawar News: झालावाड़ शहर से कल दोपहर दिनदहाड़े युवक के अपहरण के मामले में पुलिस ने अपहरण हुए  युवक को महज 24 घंटे में ही मुक्त करने में बड़ी सफलता हासिल की है. बदमाशों द्वारा अगवा कर लेने के दौरान युवक के साथ जमकर मारपीट की गई. ऐसे में दस्तयाब युवक को पुलिस द्वारा जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है. 

मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली प्रभारी चन्द्रज्योति शर्मा ने बताया कि मंगलवार दोपहर को झालावाड़ शहर के बसेड़ा मोहल्ला निवासी टाइल्स कारीगर रामचरण गौड़ का आधा दर्जन बदमाशों ने राड़ी के बालाजी इलाके से अपहरण कर लिया था. युवक की पत्नी ने घटना की शिकायत कोतवाली पुलिस की दी. जिसके बाद डीएसपी हर्षराज सिंह के सुपरविजन में कोतवाली प्रभारी चंद्रज्योति शर्मा ने टीम गठित की. मोबाइल फोन नंबर की लोकेशन ट्रेस करते हुए महज 24 घंटे में ही पुलिस बदमाशों तक पहुंच गई और पुलिस ने अपहरण किए गए युवक रामचरण गौड़ को बदमाशों के चंगुल से छुड़ा लिया. हालांकि कार्रवाई के दौरान एक बदमाश धनराज मेहता को पुलिस ने दबोच लिया, लेकिन अन्य बदमाश मौके से भाग निकलने में कामयाब हो गए. पुलिस अब फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुट गई है. 

कोतवाली प्रभारी चंद्रज्योति ने बताया कि  युवक के साथ बदमाशों ने जमकर मारपीट की थी और उसे रात भर लक्ष्मीपूरा के जंगलों में कैद रखा. पुलिस पीड़ित को जिला अस्पताल लेकर आई है, जहां उसका उपचार करवाया जा रहा है. पीड़ित के बयान से जानकारी मिली है, कि उसके साले ने कुछ महीने पूर्व लव मेरीज की थी, उसी को लेकर लड़की पक्ष के लोगों ने रंजिशवश उसके अपहरण की घटना को अंजाम दिया है. बहरहाल पुलिस द्वारा अनुसंधान जारी है और शेष आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम रवाना की गई है. 

Trending news