झालावाड़: सात दोस्तों की नायाब दोस्ती, चिता पर भी लेटे साथ; परिजनों की चीखों से फटा हर किसी का कलेजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2215283

झालावाड़: सात दोस्तों की नायाब दोस्ती, चिता पर भी लेटे साथ; परिजनों की चीखों से फटा हर किसी का कलेजा

Jhalawar road accident: झालावाड़ जिले के अकलेरा क्षेत्र में एक दुखद हादसे में आज नौ लोगों की मौत हो गई. इन मृतकों में सात युवक थे.ये सातों दोस्त मृतक दोस्त अशोक, रोहित, हेमराज,सोनू, दीपक, रवि और रोहित बागरी अपने मित्र विजय बागरी की बारात में मध्य प्रदेश के खिलचीपुर क्षेत्र के डूंगरी गांव गए थे.

Jhalawar road accident

Jhalawar road accident: झालावाड़ जिले के अकलेरा क्षेत्र में एक दुखद हादसे में आज नौ लोगों की मौत हो गई. इन मृतकों में सात युवक थे, जो जिगरी दोस्त थे और एक ही समाज और मोहल्ले के पड़ोसी भी थे.

ये सातों दोस्त मृतक दोस्त अशोक, रोहित, हेमराज,सोनू, दीपक, रवि और रोहित बागरी अपने मित्र विजय बागरी की बारात में मध्य प्रदेश के खिलचीपुर क्षेत्र के डूंगरी गांव गए थे. जहां से रविवार  तड़के सुबह अकलेरा से लौटते समय इन युवकों की मारुति वैन एनएच 52 पर पचोला के समीप एक तेज रफ्तार ट्राले से टकरा गई.

यह सड़क हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और उसमे सवार  10 लोगों में से 9 युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं एक अन्य गंभीर घायल को अकलेरा अस्पताल में उपचार चल रहा है.

इस घटना के बाद अकलेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी और सभी के शवों को अकलेरा चिकित्सालय पहुंचाया. जहां पोस्टमार्टम के बाद सभी के शवों को उनके परिजनों को सौंप दिए गए. 

बता दें कि मृतक सभी 9 युवक बागरी समाज के थे, जिसमें से 7 मृतक तो अकलेरा के ही बागरी मोहल्ले के निवासी थे. जो आपस में पड़ोसी होने के साथ  ही  जिगरी दोस्त भी  थे. घटना के बाद जब शनिवार को सातों युवकों के शवों को अकलेरा के बागरी मोहल्ला स्थित उनके घरों पर  लाया गया, तो पूरे कस्बे में चीख पुकार से गूंज उठा. 

मृतकों के परिजनों की हृदय विदारक चीखो से हर कोई सहम उठा. इसके बाद जब अकलेरा के बागरी मोहल्ले से एक साथ 7 अर्थियां उठी तो माहौल गमगीन हो गया. मृतकों की अंतिम यात्रा शहर की सड़कों पर निकली तो जैसे सन्नाटा पसर गया. जिसने देखा उसकी आंखें भीग गई.  

सातों मृतकों का अंतिम संस्कार भी एक ही चिता पर 
भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह तथा स्थानीय विधायक गोविंद प्रसाद भी अंतिम संस्कार में शामिल हुए. भाजपा प्रत्याशी ने वर्तमान सांसद दुष्यंत सिंह भी भावुक हुए बिना नहीं रह सके. 
घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी परिवार को शोक संवेदना प्रकट की है. 

उधर, झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर भी घटना की जानकारी मिलते ही अकलेरा पहुंच गई थी पुलिस द्वारा बताया गया की दुर्घटना को लेकर लापरवाही भारत ने के मामले में ट्राला चालक को हिरासत में ले लिया गया है और ट्राले को जप्त कर लिया गया.

Trending news