Jhunjhunu: नाबालिग बच्ची से आरोपी ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2037354

Jhunjhunu: नाबालिग बच्ची से आरोपी ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार


Jhunjhunu news: झुंझुनूं सदर पुलिस ने नाबालिग बच्ची को बहला फुसलाकर अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपहरण की गई बच्ची को भी दस्तायब किया है.

बच्ची से आरोपी ने किया  दुष्कर्म

Jhunjhunu news: झुंझुनूं सदर पुलिस ने नाबालिग बच्ची को बहला फुसलाकर अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपहरण की गई बच्ची को भी दस्तायब किया है. पुलिस ने इस मामले में गुढ़ा थाना क्षेत्र के बड़ागांव निवासी अजय सिंह को गिरफ्तार किया है .

बच्ची की तलाश में लगी टीम 
थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने 24 दिसंबर को रिपोर्ट दी थी कि उसकी बेटी 23 दिसंबर को स्कूल जाने की कहकर घर से गई थी. जो वापस नही लौटी. घटना की गंभीरता को देखते हुए बच्ची की तलाश के लिए टीम का गठन किया गया. कई लोगों से पूछताछ की. इस दौरान सूचना मिली की बच्ची सरदारशहर में है. जिसके बाद टीम ने बच्ची को दस्तयाब कर लिया. अपहरण व दुष्कर्म की पुष्टि होने पर आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

बहला फुसलाकर दुष्कर्म
आपको बता दें कि झुंझुनूं सदर पुलिस इलाके में एक नाबालिग को बहला फुसलाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां स्कूल पढ़ने जा रही बच्ची को बहला फुसलाकर बच्ची के साथ एक युवक उसके रेप किया. लेकिन जब शाम तक बच्ची घर नहीं आई तो उसके घर वालों ने उसकी खोज कि तथा इसकी जानकारी पुलिस को दी.

आरोपी से पूछताछ जारी 
जिसके बाद पुलिस ने बच्ची की तलाश की जिसके सूचना मिली बच्ची सरदारशहर से मिली. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. और आरोपी से पुछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ें:रींगस रोड 2 ट्रक के बीच आई कार, 3 की मौत और 2 गंभीर घायल

यह भी पढ़ें:बर्फीली हवाओं से छूटी धूजणी, छाया घना कोहरा

Trending news