Jhunjhunu News: कोलि​हान खदान हादसे में मृतक इस अधिकारी का KCC अस्पताल में हुआ पोस्टमार्टम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2250944

Jhunjhunu News: कोलि​हान खदान हादसे में मृतक इस अधिकारी का KCC अस्पताल में हुआ पोस्टमार्टम

Jhunjhunu latest News: झुंझुनूं के खेतड़ी में स्थित कोलिहान खदान में हुए हादसे का शिकार हुए हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड कोलकाता से आए चीफ विजिलेंस आफिसर उपेंद्र कुमार पांडे के शव का पोस्टमार्टम आज हुआ. खेतड़ी नगर स्थित केसीसी अस्पताल में खेतड़ी उप जिला अस्पताल के मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. अक्षय शर्मा ने उपेंद्र कुमार पांडे के शव का पोस्टमार्टम किया.

 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu latest News: राजस्थान के झुंझुनूं के खेतड़ी में स्थित कोलिहान खदान में हुए हादसे का शिकार हुए हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड कोलकाता से आए चीफ विजिलेंस आफिसर उपेंद्र कुमार पांडे के शव का पोस्टमार्टम आज हुआ. खेतड़ी नगर स्थित केसीसी अस्पताल में खेतड़ी उप जिला अस्पताल के मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. अक्षय शर्मा ने उपेंद्र कुमार पांडे के शव का पोस्टमार्टम किया. 

इस मौके पर रेलवे के डीजीएम जेके राजौरा, एचसीएल दिल्ली से आए अरविंद पांडे के अलावा मृतक उपेंद्र पांडे के भाई और परिवार के सदस्यों के अलावा खेतड़ी एसडीएम सविता शर्मा तथा खेतड़ी सीआई भंवरलाल के अलावा केसीसी के स्थानीय अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे. डॉ. अक्षय शर्मा ने शव का पोस्टमार्टम किया. इसके बाद शव को दिल्ली के लिए रवाना किया गया. 

यह भी पढ़ें- बाबा के भेष में निकला ठगी, पैसा दोगुना करने का लालच देकर लूटे लाखों रुपए

दिल्ली से शव को पश्चिम बंगाल के सियालदाह स्थित उपेंद्र पांडे के निवास पर ले जाया जाएगा. इधर इस हादसे के बाद यह जानकारी भी सामने आई है कि उपेंद्र कुमार पांडे रेलवे के अधिकारी थे. सालभर पहले ही उन्हें डेपुटेशन पर हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड के कोलकाता कार्यालय में चीफ विजिलेंस आफिसर के पद पर लगाया गया था. एचसीएल के चीफ विजिलेंस आफिसर बनने के बाद पहली बार उपेंद्र पांडे कॉपर की कोलिहान माइंस का निरीक्षण करने आए थे और ये हादसा हो गया. 

उपेंद्र पांडे की पत्नी का नाम ऋचा पांडे है. जो सियालदाह में ही रहती हैं. वहीं बड़ा बेटा 20 वर्षीय उत्कृष तथा छोटी बेटी 17 वर्षीय श्रेया अभी पढ़ाई कर रही है. पूरे परिवार में गम का माहौल है. इधर मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. अक्षय शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम की विस्तृत रिपोर्ट तैयार की जा रही है. प्रारंभिक जांच में उपेंद्र पांडे की मौत हादसे में आई चोटों के कारण ही हुई है.

Trending news