झुंझुनूं में दर्दनाक सड़क हादसे ने छीनी पांच जिंदगियां, 20 से ज्यादा घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2236887

झुंझुनूं में दर्दनाक सड़क हादसे ने छीनी पांच जिंदगियां, 20 से ज्यादा घायल

Jhunjhunu Tragic road accident : झुंझुनूं के सिंघाना  के थली गुजरवास गांव के पास स्कॉर्पियो और मिनी बस में भीषण भिड़ंत की घटना सामने आई है. सिंघाना-बुहाना मार्ग पर थली-गुजरवास गांव के पास सिंघाना की ओर जा रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने सामने आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस से टक्कर हो गई. 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu Tragic road accident : झुंझुनूं के सिंघाना  के थली गुजरवास गांव के पास स्कॉर्पियो और मिनी बस में भीषण भिड़ंत की घटना सामने आई है. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं दो 12 से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को एंबुलेंस और निजी वाहनों की मदद से सिंघाना सीएचसी में इलाज के लिए  भर्ती कराया गया है, जहां पर घायलों का इलाज जारी है. 

इसी के साथ गंभीर घायलों को उपचार के बाद झुंझुनूं के लिए रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार सिंघाना-बुहाना मार्ग पर थली-गुजरवास गांव के पास सिंघाना की ओर जा रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने सामने आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस से टक्कर हो गई. बस  बुहाना की ओर जा रही थी. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही हादसे में 12 से  अधिक सवारियां घायल हो गई.

 बता दें कि हादसे की सूचना  पर बुहाना एसडीएम हेमंत कुमार और डीएसपी नोपाराम के अलावा बुहाना और सिंघाना पुलिस थाने का जाब्ता मौके पर पहुंचा. और घायलों को तुरंत निजी और  सराकरी एंबुलेंस की मदद से सिंघाना सीएचसी  इलाज के लिए भेजा गया. जहां पर सभी घायलों का इलाज जारी था. एक साथ इतने घायलों के आने से सिंघाना अस्पताल में अफरा तफरी का अचानक माहौल पैदा हो गया. 

अस्पताल में खेतड़ी बीसीएमओ डॉ. हरीश यादव, बुहाना बीसीएमओ डॉ. जयवीर की अगुवाई में चिकित्सकीय स्टाफ घायलों के इलाज में करने में लगा हुआ था.  आठ घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. वहीं, दो घायलों की इलाज के दौरान मौत हो गई. 

गैरतलब है कि हादसे में मृतकों के शवों को खेतड़ी नगर के केसीसी अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया है. सीएमएचओ डॉ. राजकुमार डांगी लगातार घायलों को लेकर अपडेट ले रहे हैं. मौके पर पहुंची बुहाना और सिंघाना पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाते हुए यातायात को सुचारू करवाया है.

वहीं हादसे की सूचना मिलते घायलों की कुशलक्षेम पूछने के लिए कलेक्टर चिन्मयी गोपाल पहुंची.  बीडीके अस्पताल के पीएमओ डॉ. संदीप पचार ने बताया कि हादसे में गंभीर 7 घयलों को अस्पताल में लाया गया था. पांच घायलों का अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में इलाज जारी है. वहीं दो गंभीर घायलों को इलाज के बाद जयपुर के लिए रैफर किया हैं. 

वहीं कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने ट्रोमा सेंटर में भर्ती घायलों की हाल जाना. आपको बता दें कि हादसे में स्कॉर्पिओ सवार करणवीर, रिंकू​​​​​​​ और राहुल की मौत हो गई. बाइक सवार  ने भी मौके पर दम तोड़ दिया. हादसे में बस ड्राइवर हनुमान की भी मौत हो गई. हादसे में मृतकों के शवों को खेतड़ी नगर के केसीसी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया हैं. वहीं घायलों का सिंघाना और झुंझुनूं अस्पताल में इलाज जारी हैं.

Trending news