Aaj Ka Rashifal: किन राशियों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा, किन पर टेढ़ी रहेगी नजर, पढ़ें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252708

Aaj Ka Rashifal: किन राशियों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा, किन पर टेढ़ी रहेगी नजर, पढ़ें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 18 May 2024: धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रह सकता है. पार्टनर की सलाह आपके पारिवारिक बिजनेस के लिए कारगर सिद्ध होगी. बच्चों से किए वादे को पूरा करें. करी में कार्यरत लोगों को अपने अधिकारियों से शाबाशी मिल सकती है. आपका प्रमोशन हो सकता है.

 

aaj ka rashifal

Aaj Ka Rashifal, 18 May 2024: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

मेष राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. वर्कप्लेस पर बड़ा काम मिल सकता है, जिससे मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी. जरूरी कामों को  प्राथमिकता दें. कानूनी मामले की वजह से परेशान होना पड़ सकता है.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशनुमा रहेगा. नौकरी में बदलाव कर सकते हैं. नया वाहन खरीद सकते हैं. मां-बाप के आशीर्वाद से रुका काम पूरा हो सकता है. आज आपका बिजनेस तरक्की करेगा.

मिथुन राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन उलझन भरा हो सकता है. लंबे समय बाद किसी दोस्त से मुलाकात हो सकती है. व्यवसायिक तनाव को आसानी से दूर कर सकेंगे. परिवार के लोगों की सलाह पर अमल करें.

कर्क राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. बच्चों को समय दें. आज आपकी भाषा के चलते आपको सम्मान मिल सकता है. वर्कप्लेस पर चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. आपके ऊपर वर्कलोड ज्यादा रहेगा.

सिंह राशि
इस राशि के जातक आज पूरे दिन एक्टिव रहेंगे. अपनी मेहनत पर भरोसा रखें. किसी प्रॉपर्टी की डील आज फाइनल हो सकती है. पिताजी की कोई पुरानी बीमारी फिर से उभऱ सकती है. सेहत पर खासा ध्यान दें.

कन्या राशि
इस राशि के जातक आज नए संपर्क बनाएंगे. काम में आने वाली दिक्कतें दूर होंगी. पिता जी से किसी बात को लेकर बहसबाजी हो सकती है. परिवार के सदस्य की सेहत में गिरावट आ सकती है. आज किसी से धन उधार न लें.

तुला राशि
इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा है. आज आपकी मेहनत रंग लाएगी. जल्दबाजी में कोई फैसला न लें. दूसरों की भलाई के बारे में सोचेंगे. राजनीति से जुड़े लोगों के घर पर खास कार्यक्रम आयोजित हो सकता है.

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातक किसी भी काम को सोच-समझकर करें. दूसरों पर निर्भर ना रहें.आस पड़ोस में  किसी से लड़ाई झगड़ा होने की संभावना है. पार्टनर संग शॉपिंग पर जा सकते हैं. बिजनेस में रुका हुआ धन मिल सकता है.

धनु राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रह सकता है. पार्टनर की सलाह आपके पारिवारिक बिजनेस के लिए कारगर सिद्ध होगी. बच्चों से किए वादे को पूरा करें. करी में कार्यरत लोगों को अपने अधिकारियों से शाबाशी मिल सकती है. आपका प्रमोशन हो सकता है.

मकर राशि
इस राशि के जातकों का आज का दिन आपके लिए मेहनत भरा रहेगा. मेहनत से आप एक अच्छा मुकाम हासिल करेंगे. वर्कप्लेस में भी आप कुछ बदलाव कर सकते हैं. बचत योजनाओं से धन मिलने के योग हैं.

कुंभ राशि
इस राशि के जातक किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं. घर-परिवार में शादी योग्य लड़के-लड़कियों का रिश्ता पक्का हो सकता है. बाहर का खाना अवॉयड करें. आज कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

मीन राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. सेहत में गिरावट आ सकती है. अधिक गर्मी में बाहर न निकलें. बीमार पड़ सकते हैं. डाइट मे तरल पदार्थों को प्राथमिकता दें. पार्टनर के मन की चीज खरीद सकते हैं. 

 

 

Trending news