कांग्रेस के इस नेता ने मुख्यमंत्री गहलोत के नाम लिखा खून से पत्र, जानें क्या है खास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221943

कांग्रेस के इस नेता ने मुख्यमंत्री गहलोत के नाम लिखा खून से पत्र, जानें क्या है खास

नगारची ने बताया कि प्रवेश की गहलोत सरकार द्वारा जन जन की भावनाओं को ध्यान में रखकर कई जन कल्याणकारी योजनाओं से गांव ढाणी के अंतिम छोर में बैठे परिवार तक लाभ पहुंचाकर उसे लाभान्वित किया गया .

कांग्रेस के इस नेता ने मुख्यमंत्री गहलोत के नाम लिखा खून से पत्र, जानें क्या है खास

जोधपुर: प्रदेश की गहलोत सरकार के कार्यकाल से खुश होकर पार्टी के कार्यकर्त्ता समय समय पर जनता के बीच जाकर अपनी उपलब्धियों को गिनाते देखा जा सकता है. जो कहीं न कहीं प्रदेश नेतृत्व को खुश करने की कोशिश की होती है, लेकिन पार्टी में अपने कार्यों का बखान करने की बजाय कुछ ऐसा करने का कोई कार्यकर्ता प्रयास करें,  जिससे पार्टी पदाधिकारी में उसकी एक अलग पहचान बने तो वो कार्यकर्ता फिर भावुकता में कुछ भी कर सकता है जैसा फलोदी कांग्रेस के पप्पूराम नगारची ने किया.

जी हां आपने बिल्कुल सही सुना कि फलोदी कांग्रेस के कार्यकर्ता पप्पूराम नगारची जिन्हें युवा कांग्रेस के जिला प्रवक्ता के पद पर पार्टी द्वारा जिम्मेदारी सौंपी गई है ऐसे कार्यकर्त्ता अपने मुख्यमंत्री को खुश करने के लिए किसी भी तरह के हथकंडे अपनाने से नहीं चूकते जिसमें कुछ कार्यकर्ता पैदल चलकर मुख्यमंत्री को खुश करने की कोशिश करते हैं तो कुछ ऐतिहासिक रक्तदान शिविर आयोजित कर प्रदेश नेतृत्व के पक्ष में कसीदे पढ़ते हैं, लेकिन युवा कांग्रेस के जिला प्रवक्ता पप्पुराम नगारची ने तो प्रदेश मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम एक कविता की रचना कर उसे अपने खून से लिखकर मुख्यमंत्री को अपने हाथों से उनके निवास पर जाकर भेंट करने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें: बस्सी में इंसानियत शर्मसार, शख्स ने बकरी को काटने पर कुत्ते को मारी 22 गोलियां

नगारची ने बताया कि प्रवेश की गहलोत सरकार द्वारा जन जन की भावनाओं को ध्यान में रखकर कई जन कल्याणकारी योजनाओं से गांव ढाणी के अंतिम छोर में बैठे परिवार तक लाभ पहुंचाकर उसे लाभान्वित किया गया. साथ ही गरीब को गणेश मानकर विभिन्न योजनाओं से उन्हें जोड़ने का काम किया गया जो केवल गहलोत सरकार के कार्यकाल में ही संभव हो सका है. नगारची ने बताया कि विकास पुरुष अशोक गहलोत के कार्यकाल से वे बेहद खुशी की अनुभूति करते हैं जिसके चलते उन्होंने अपनी भावनाओं को कविता के माध्यम से खून से लिख कर उन्हें सुपुर्द करने का फैसला किया है. ये उनका अपना फैसला है जो भावनात्मक रूप से उनके साथ कई महीनों से जुड़ा हुआ है .

आज उन्होंने अपने मन की इच्छा पूरी करते हुए खून से लिखी कविता प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को समर्पित भावना के साथ सुपुर्द करने का फैसला किया है. गौरतलब है कि जहां एक और प्रदेश सरकार के मंत्री व विधायक सरकार के कामकाज व रवैया से परेशान होकर इस्तीफा देने की बातें करते हैं देखे जा रहे हैं तो वही दूसरी ओर पार्टी के कार्यकर्ता भावनात्मक जुड़ाव के चलते प्रदेश के मुख्यमंत्री को खून से लिखे पत्र समर्पित कर रहे हैं. युवा कांग्रेस के जिला प्रवक्ता नागाची की खून से लिखी कविता प्रदेश मुख्यमंत्री को कितना खुश करेगी ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news