Rajasthan live News: जयश्री पेड़ीवाल स्कूल के छात्र से मारपीट,वीडियो हो रहा वायरल, स्कूल प्रशासन अभी तक अनजान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2226591

Rajasthan live News: जयश्री पेड़ीवाल स्कूल के छात्र से मारपीट,वीडियो हो रहा वायरल, स्कूल प्रशासन अभी तक अनजान

Rajasthan live News, 29 April 2024: राजस्थान के बाड़मेर शहर में चौहटन के पास खगोलीय घटना देखी गई. अचानक आसमान से से चमकदार रोशनी आती दिखी. Zee Rajasthan live पर पढ़िए आज की बड़ी खबरें...

Rajasthan live News
LIVE Blog

Rajasthan live News in hindi, 29 April 2024: राजस्थान लोकसभा चुनाव मतदान संपन्न होने के बाद अब कांग्रेस-बीजेपी के दिग्गजों दूसरे राज्यों में चुनाव प्रचार का जिम्मा संभाला है. इसी कड़ी आज सीएम भजनलाल कोलकाता दौरे पर रहेंगे. वहीं, कांग्रेस नेता सचिन पायलट अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार करेंगे. आज फिर जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, जिसके बाद से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं और चप्पे की निगरानी कर रही हैं. राजस्थान में आज क्या कुछ खास हो रहा है, जानने के लिए Zee Rajasthan live पर पढ़िए आज की बड़ी खबरें...

29 April 2024
20:11 PM

Breaking News:
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आएंगे जयपुर.30 अप्रेल को एक दिवसीय दौरे पर आएंगे उपराष्ट्रपति.

20:09 PM

Rajasthan Live News:
रेलवे प्रशासन ने 6 जोड़ी ट्रेनों में बढ़ाए कोच. बान्द्रा टर्मिनस-हिसार में मई माह के लिए 1 स्लीपर कोच. साबरमती-गोरखपुर में 2 से 30 मई तक 2 साधारण श्रेणी कोच. साबरमती-श्रीमातावैष्णोदेवी कटरा में मई के लिए 2 साधारण कोच. साबरमती-वाराणसी में मई के लिए 2 साधारण कोच. साबरमती-लखनऊ में मई के लिए 2 साधारण श्रेणी कोच. साबरमती-सुल्तानपुर में मई माह के लिए 2 साधारण कोच.

20:07 PM

Breaking News:
उदयपुर सिटी-कोलकाता-उदयपुर सिटी स्पेशल का संचालन. गर्मियों की छुट्टियों में यात्रियों की सुविधा के लिए होगी संचालित. मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण ने बताया, 09619 उदयपुर सिटी-कोलकाता 5 मई से 30 जून तक चलेगी. उदयपुर सिटी से हर रविवार दोपहर 2:05 बजे चलेगी. रात 9:45 बजे जयपुर आकर 9:55 बजे कोलकाता जाएगी. 09620 कोलकाता-उदयपुर सिटी 7 मई से 2 जुलाई तक चलेगी. कोलकाता से हर मंगलवार सुबह 5.30 बजे होगी रवाना. बुधवार दोपहर 1:40 बजे जयपुर आकर 1:50 बजे उदयपुर जाएगी. रात 11.15 बजे उदयपुर सिटी पहुंचेगी ट्रेन. बीच में राणाप्रतापनगर, मावली, भीलवाडा, बिजयनगर. नसीराबाद, अजमेर, किशनगढ, जयपुर, बांदीकुई, भरतपुर. आगराकैंट, शमशाबाद, ईटावा, कानपुर सेट्रल, प्रयागराज, बनारस. पं. दीनदयाल उपाध्याय, गया, कोडरमा, धनबाद, आसनसोल. दुर्गापुर व बर्द्धमान स्टेशनों पर ठहराव करेगी.

17:27 PM

Breaking News:
रेलवे प्रशासन ने 6 जोड़ी ट्रेनों में बढ़ाए कोच. बान्द्रा टर्मिनस-हिसार में मई माह के लिए 1 स्लीपर कोच. साबरमती-गोरखपुर में 2 से 30 मई तक 2 साधारण श्रेणी कोच. साबरमती-श्रीमातावैष्णोदेवी कटरा में मई के लिए 2 साधारण कोच. साबरमती-वाराणसी में मई के लिए 2 साधारण कोच. साबरमती-लखनऊ में मई के लिए 2 साधारण श्रेणी कोच. साबरमती-सुल्तानपुर में मई माह के लिए 2 साधारण कोच.

17:16 PM

Breaking News:
पांचव बोर्ड की परीक्षा कल से शुरू,  लोकसभा चुनाव के चलते स्थगित हुई परीक्षा कल से,  एक पारी में होगी बोर्ड परीक्षा,  921 केंद्रों पर होगी परीक्षा, बोर्ड परीक्षा लिए बनाया गया कंट्रोल रूम.

16:29 PM

 Breaking News:
सीएम साहब! PHED में इंजीनियर्स समय से दफ्तर नहीं आ पाएंगे! PHED के गीयर संगठन ने CM को खत लिख कह दी मन की बात, फील्ड इंजीनियर्स को अटेंडेंस मैनेजमेंट सिस्टम एप से दूर रखा जाए, क्योंकि फील्ड इंजीनियर्स को विजिट के लिए दफ्तर से बाहर जाना पडता, लेकिन अटेंडेंस मैनेजमेंट सिस्टम में आउट ऑफ ऑफिस का ऑप्शन, मुख्य सचिव वक्त पर दफ्तर आने के लिए लगातार कर रहे है विजिट, आखिर इंजीनियर्स को क्यों सता रहा अटेंडेंस मैनेजमेंट सिस्टम का डर? वैसे जी मीडिया की पड़ताल में सीई केडी गुप्ता की खुल गई थी पोल, बीसलपुर लाइन में लीकेज के बीच केडी गुप्ता वक्त पर नहीं पहुंचे थे दफ्तर, वक्त से दफ्तर पहुंचते तो केडी गुप्ता जलसंकट पर मॉनिटरिंग कर पाते, लेकिन AMS लागू होने पर अधिकतर इंजीनियर्स आ रहे वक्त पर दफ्तर, आखिरकार इंजीनियर्स अटेंडेंस मैनेजमेंट सिस्टम पर क्यों कर रहे विवाद? मुख्य सचिव सुधांश पंत ने तो एएमएस ऐप की पूरी रिपोर्ट मांगी थी, ताकि राज्य के विभागों में अटेंडेंस मैनेजमेंट सिस्टम लागू किया जा सके,

15:50 PM

Breaking News:
भीषण गर्मी के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग ने जारी की एडवाइजरी,अस्पतालों में व्यवस्थाएं पर्याप्त रखने के दिए निर्देश,फलोदी सीएमएचओ डॉ अभिषेक अग्रवाल ने कहा गर्मी से बचाव को लेकर आमजन रहे सजग,
तेज बुखार,सर दर्द,उल्टी दस्त व घबराहट होने पर तरल पेय का उपयोग जरूर करें नजदीकी अस्पताल जाकर अपने स्वास्थ्य का चेकअप अवस्य ही कराएं CMHO फलोदी डॉ अभिषेक अग्रवाल ने दी जानकारी

 

15:24 PM

Breaking News:

स्कूल के बच्चों से भरी बस सडक किनारे गड्ढे में गिरी.

अजमेर मार्ग स्थित जाटिया गांव के निकट की है घटना.

हुकुमचंद स्कूल बीर गांव से स्कूल के बच्चों को छोड़ने जा रही थी बस.

बस दुर्घटना मे लगभग बीस बच्चे घायल.

घायल बच्चों को उपचार के लिए पहुचांया चिकित्सालय .

fallback

15:04 PM

Breaking News:
जयश्री पेड़ीवाल स्कूल के छात्र से मारपीट का मामला. 
वीडियो हो रहा वायरल, लेकिन स्कूल अभी तक अनभिज्ञ.
पुलिस में दर्ज FIR से भी स्कूल प्रशासन अभी तक अनजान.
प्रिसिंपल मधु मैनी बताई जा रही मीटिंग में व्यस्त.
फ्रन्ट डेस्क ने कहा - प्रिंसिपल के फ्री होते ही कराएंगे बात.
लेकिन स्कूल की तरफ़ से क्या हुआ एक्शन?
स्कूल फिलहाल किसी तरह की प्रतिक्रिया से बच रहा. 
मारपीट के इस वीडियो में गाली-गलौच की आवाजें. 
दो छात्रों के झगड़े में कूदा तीसरा बाहरी व्यक्ति.
लाठी से बुरी तरह पीटा एक स्टूडेंट को.
झगड़े में दिख रहे दूसरे छात्र का परिचित बताया जा रहा बाहरी व्यक्ति.
वैशाली नगर में ही कुछ दिन पहले हुआ था 'बल्ला काण्ड'.
एक बार फिर से बड़ी घटना होते-होते बच गई.
अगर स्टूडेंट के सिर या प्राइवेट पार्ट पर लगती चोट.
तो क्या होती इस मारपीट की तस्वीर?
क्या स्कूल और मारपीट करने वाले को है इसका अंदाज़ा?
एक वयस्क व्यक्ति ने पूरी ताकत से स्टूडेन्ट को मारी लाठियां.

14:44 PM

Breaking News:
रोडवेज की बोर्ड बैठक कल.रोडवेज मुख्यालय में कल सुबह 11:30 बजे होगी बैठक.रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा की अध्यक्षता में होगी बैठक.

14:10 PM

Jaipur News: राहुल गांधी रायबरेली से भी चुनाव लड़ सकते हैं चुनाव 
Rajasthan News: प्रियंका गांधी चुनाव नहीं लड़ेंगी. राहुल गांधी अमेठी की जगह रायबरेली से भी चुनाव लड़ सकते हैं. चुनाव सूत्रों के मुताबिक, राहुल अगर जीते तो वायनाड सीट प्रियंका गांधी के लिए छोड़ेंगे. 

13:55 PM

Jaipur News: मारपीट का वीडियो वायरल
Rajasthan News: सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद चित्रकूट थाना पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है. दरअसल, जय श्री पेरीवाल स्कूल के विद्यार्थियों में आपस में झगड़ा होने पर एक प्राइवेट व्यक्ति द्वारा विद्यार्थी को लाठी डंडे से बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. स्कूल प्रशासन की ओर से भी पुलिस को लेटर भेजा गया. इसके बाद आदित्य रावत, जयेश अग्रवाल और हार्दिक आर्या के खिलाफ मामला दर्ज हुआ. फिलहाल पुलिस मामले की जांच रही है. 

13:27 PM

Jaipur News: विधुत ट्रांसफार्मर पोल टकराई स्कूल बस 
Rajasthan News: बेकाबू होकर स्कूल बस विधुत ट्रांसफार्मर पोल से जा टकराई. ट्रांसफार्मर पोल से नीचे गिर गया. ऐसे में बच्चों में मची चीख पुकार मच गई. बस में करीब 20 छोटे बच्चे सवार थे. गनीमत रही विधुत सप्लाई पहले से बंद थी, वरना बड़ा हादसा हो सकता था. हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों ने सभी बच्चों को बस से बाहर निकाला. ग्रामीणों ने चालक को खरी खोटी सुनाई. पावटा की गुलमोहर स्कूल की बस है. पावटा नवोदय स्कूल के पीछे की घटना है. 

 

12:58 PM

Jaipur News: गुरदासपुर से रंधावा कांग्रेस प्रत्याशी 
Rajasthan News: प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा को कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया है. पंजाब के गुरदासपुर से रंधावा कांग्रेस प्रत्याशी होंगे. कांग्रेस ने पंजाब के लिए 4 लोकसभा सीट के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी की है. 

fallback

12:27 PM

Bikaner News: दीक्षांत समारोह में राज्यपाल कलराज मिश्र करेंगे शिरकत 
Rajasthan News: बीकानेर टेक्निकल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में कुलाधिपति कलराज मिश्र शिरकत करेंगे. 20 टॉपर्स को गोल्ड मेडल सहित 3171 स्टूडेंट्स को डिग्रियां मिलेंगी. यह बीटीयू का दूसरा दीक्षांत समारोह है. शहर के कई गणमान्य लोग कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. 

12:24 PM

Bikaner News: राज्यपाल कलराज मिश्र पहुंचे बीकानेर 
Rajasthan News: राज्यपाल कलराज मिश्र नाल एयरपोर्ट पहुंचे. संभागीय आयुक्त वंदना सिंघवी, जिला कलेक्टर नम्रता वृष्णि, पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम सहित चारों विश्वविद्यालय के कुलपतियों ने अगवानी की. 

 

12:07 PM

Bharatpur News: वर-वधू पक्ष के बीच हुई जमकर मारपीट
Rajasthan News: नदबई क्षेत्र के गांव डहरा नगला बंजारा में अज्ञात कारणों से वर-वधू पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई. देर रात को खोहिया को लेकर जमकर मारपीट हुई. दोनों पक्षों से सात लोगों के घायल होने की सूचना है. झगड़े की सूचना पर डहरा मोड़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों पक्षों की समझाइश कर झगड़ा शांत कराया. करीब आधा दर्जन लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. बधु पक्ष के लोग बयाना के गांव गुर्दा नदी निवासी है. बधु को लेने बर पक्ष के लोग नगला बंजारा आए. गुर्दा नदी निवासी को बच्चूसिंह, जितेंद्र, राजेंद्र, राहुल CHC पर भर्ती कराया गया है. नगला बंजारा निवासी गोपाल, रूपेश, सुनील जिला अस्पताल में भर्ती हैं. 

11:43 AM

Jaipur News: जयपुर सहित इन एयरपोर्टों को मिली बम से उड़ाने की धमकी 
Rajasthan News: एयरपोर्ट प्रशासन से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, देश के कई एयरपोर्ट को धमकी भरा मेल मिला है. अगरतला, श्रीनगर, चंडीगढ़ और वाराणसी एयरपोर्ट को भी मेल भेजे गए है. मेल में एयरपोर्ट्स पर बम लगाने की बात कही गई है. 

11:33 AM

Jaipur News: सीएम भजनलाल शर्मा का कोलकाता दौरा
Rajasthan News: सीएम भजनलाल शर्मा कोलकाता पहुंच चुके हैं. सीएम के पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया. इस दौरान बड़ी संख्या में आमजन मौजूद रहे. 

 

11:27 AM

Jaipur News: एयरपोर्ट पर बम की धमकी देने का मामला 
Rajasthan News: बम से जयपुर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड और एटीएस की टीम एयरपोर्ट पहुंची. ERT कमांडोज ने चप्पे–चप्पे पर मोर्चा संभाला है. एयरपोर्ट परिसर और बाहर की बाउंड्री के चारों ओर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. एडिशनल पुलिस कमिश्नर कुंवर राष्ट्रदीप के सुपरविजन में तलाशी अभियान चल रहा है. 

11:20 AM

Jaipur News: जयपुर एयरपोर्ट बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार 
Rajasthan News: तीन दिन पूर्व जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला धरा गया. पिछले शुक्रवार को एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. इसके बाद एयरपोर्ट थाना पुलिस ने जांच शुरू की थी. आरोपी को कर्नाटक के गुंटूर से पकड़ा गया है. आज फिर जयपुर एयरपोर्ट प्रशासन को बम से उड़ाने की धमकी मिली. 

 

11:10 AM

Jaipur News: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का बड़ा दावा
Rajasthan News: केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि राजस्थान की सभी 25 सीटें भाजपा जीतेगी. बाड़मेर जैसलमेर सीट भी जीतने का दावा किया. चौधरी बोले कि पूरे देश में पीएम मोदी की गारंटी की धूम है. देश का हर वर्ग जाति, धर्म से ऊपर उठकर मोदी को वोट कर रहा है. बाडमेर को पिछड़ेपन से आगे लाने के लिए काम करेंगे. लोगों को विश्वास है कि भाजपा ही विकास कर सकती है. देशभर में पीएम मोदी ने धारा 370, हटाने राम मंदिर बनाने का काम किया. मोदी के ये काम लोगों के दिलों में जगह कर चुके हैं. मोदी के दिल में आम नागरिक बसा हुआ है. जहां चुनाव हुए हैं, भाजपा के पक्ष में मतदान हुआ है. जहां चुनाव होंगे, वहां भी पीएम मोदी के पक्ष में वोट पड़ेंगे. 

 

10:40 AM

Jaipur News: एसएमएस अस्पताल से इंजेक्शन चोरी!
Rajasthan News: चरक भवन के पास लिनेजोलिड आईवी इंजेक्शन के खाली डिब्बे मिले. लिनेजोलिड आईवी इंजेक्शन 100 एमएल के करीब 10 डिब्बे खाली मिले, जबकि पिछले 2 महीने से अस्पताल में इस इंजेक्शन की कमी थी. एक इंजेक्शन 500 रुपए का आता है. 10 डिब्बों में 100 इंजेक्शन चोरी होने की आशंका है. यह इंजेक्शन निमोनिया, जटिल व गैर-जटिल त्वचा और फेफड़ों के संक्रमण से गंभीर पीड़ित मरीजों उपचार के काम में लिया जाता है. मरीजों की परेशानी को देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने बाहर मेडिकल स्टोर से इंजेक्शन का स्टॉक मंगाया था.

fallback

10:29 AM

Jaipur News: राज्यपाल मिश्र का बीकानेर दौरा 
Rajasthan News: राज्यपाल कलराज मिश्र बीकानेर जाएंगे. जयपुर से सुबह 10:50 बजे विशेष विमान से बीकानेर के लिए रवाना होंगे. 

10:03 AM

Jaipur News: रघुनाथ पुरी में अवैध निर्माण ने ली एक व्यक्ति की जान
Rajasthan News:  झोटवाड़ा के रघुनाथ पुरी में बिल्डिंग पर हो रहे अवैध निर्माण ने एक व्यक्ति की जान ले ली. के के मॉल में निर्माण कार्य चल रहा था. छत की सेटिंग के समय एक व्यक्ति पर ऊपर से फांटा गिर पड़ा. तीन मंजिला इमारत के ऊपर और दो मंजिल का निर्माण कराया जा रहा है. यह रविवार सुबह की घटना है. जिम्मेदार विभाग आंखे मूंदे रहा. स्थानीय व्यापारियों ने आरोप लगाया कि बिल्डिंग में अवैध निर्माण हो रहा है. शिकायत पर निगम की टीम 10 दिन पहले मौके पर आई थी, लेकिन बिना कार्रवाई के वापस चली गई थी. 

09:40 AM

Jaipur News: तेलंगाना की जनता ने लिया 400 पार संकल्प - राज्यवर्धन सिंह
Rajasthan News: मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने तेलंगाना व हैदराबाद का दौरा किया. हैदराबाद में रोड़ शो में शामिल हुए. हैदराबाद में भाजपा प्रत्याशी माधवी लता, तेलंगाना में चेवेल्ला लोकसभा सीट पर प्रत्याशी कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी लिए सभाएं की. राठौड़ ने युवाओं को नमो एप के बारे में जानकारी दी. सिकंदराबाद में विकसित भारत कार्यक्रम में भी मौजूद रहे. 

 

 

09:22 AM

Rajasthan News: चिकित्सा जगत से दुखद एक दुखद खबर सामने आई है. वरिष्ठ चिकित्सक डॉ.सुधीर यादव का निधन हो गया है. डॉ.सुधीर यादव हार्ट अटैक के चलते निधन हुआ है. 

 

08:59 AM

Jaipur News: पिंकसिटी में नया पर्यटन ट्रेंड
Rajasthan News: पिंकसिटी जयपुर में एक नया पर्यटन ट्रेंड देखने को मिल रहा है. जयपुर आने वाले पर्यटक अब पिंकसिटी के पर्यटक स्थलों के भ्रमण करने के साथ-साथ टेंपल, फूड वॉक और हेरिटेज में अपनी रुचि दिखा रहा है.

 

08:40 AM

Rajasthan News: एपीओ किए गए दूदू जिला कलेक्टर हनुमान मल ढाका और पटवारी हंसराज को नोटिस देकर पूछताछ के लिए एसीबी मुख्यालय बुलाया जाएगा. वहीं, पूछताछ के बाद दोनों को गिरफ्तार किया जा सकता है. 

08:09 AM

Jaipur News: सीएम भजनलाल शर्मा का कोलकाता दौरा
Rajasthan News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज कोलकाता दौरे पर रहेंगे. सीएम सुबह जयपुर से कोलकाता के लिए रवाना होंगे. सुबह 10  बजे श्रीरामपुर लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करेंगे. पीयरी मोहन कॉलेज, उत्तरपाड़ा से चांपदानी, पल्टाघाट तक रोड शो का आयोजन होगा. इसके बाद हुगली कलेक्ट्रेट में नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

07:58 AM

Jaipur News: सीएम भजनलाल शर्मा का कार्यक्रम 

Rajasthan News: सीएम भजनलाल शर्मा ने खोले के हनुमानजी के दर्शन किए. रविवार को प्रसादी के दो आयोजन में भी सीएम शामिल हुए. प्रदीप शेखावत और आकाश शर्मा के प्रसादी कार्यक्रम था. हरियाणा के राज्य सूचना आयुक्त प्रदीप शेखावत के प्रसादी आयोजन में सीएम शामिल हुए संघ परिवार के लोगों से भी सीएम की मेल मुलाकात हुई. वहीं, सीएम बीजेपी मीडिया सेल के संभाग सह–प्रभारी आकाश शर्मा के सवामणि में पहुंचे. 

 

07:35 AM

Barmer News: चौहटन के पास खगोलीय घटना
Rajasthan News: बाड़मेर में चौहटन के पास खगोलीय घटना की जानकारी मिली है. अचानक आसमान से रोशनी हुई और रोशनी के बाद धमाका हुआ. चौहटन इलाके के 40 किलोमीटर तक रोशनी दिखी. घटना की सूचना के बाद से प्रशासन जानकारी जुटाने में जुटा है. हालांकि, अभी तक किसी नुकसान की सूचना नहीं आई है. 

Trending news