Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2033621
photoDetails1rajasthan

Aaj Ka Rashifal: मेष-वृषभ के लिए शानदार दिन आज, मिथुन-कर्क को मिलेगा भाग्य का साथ, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: हर इंसान की ग्रह दशा उसके सितारों पर निर्भर करती है. कई बार इंसान दिन-रात मेहनत करके भी सफलता नहीं हासिल कर पाता है, ऐसे में उसे दैनिक जीवन में कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए. कहा जाता है कि अगर इंसान राशिफल पढ़कर दिन की शुरुआत करता है तो उसे पूरे दिन किस काम को करना है, किसको नहीं, इसके बारे में पता चल जाता है. ऐसे में आज आपका दिन कैसा गुजरने वाला है, जानने के लिए पढ़िए आज का राशिफल.

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन बेहद भाग-दौड़ भरा गुजरने वाला है. आज इन्हें निवेश नहीं करना है वरना नुकसान हो सकता है. बिजनेस कर रहे लोगों पर मां लक्ष्मी आज कृपा बरसाएंगी. मां-बाप के आशीर्वाद से रुके काम पूरे होंगे.

 

 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद सकारात्मक गुजरने वाला है. पारिवारिक दिक्कतें परेशान कर सकती हैं. आपके फैसले से आपका ही नुकसान हो सकता है. ऑफिस में गलती का खामियाजा भी भुगतना पड़ सकता है. नया वाहन खरीदने के योग हैं.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

इस राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी आज प्रसन्न रहेंगी. आज इन्हें अचानक से धनलाभ हो सकता है. इनकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आज किसी को  उधार न दें.

 

 

 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

आज का दिन इन राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है. पार्टनरशिप में काम कर रहे लोगों को फायदा मिल सकता है. आज के दिन की गई यात्रा फलदायी साबित होगी. धनलाभ के योग हैं. अपने कीमती सामानों की सुरक्षा स्वयं करें.

 

 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन मिला-जुला गुजरने वाला है. आज इन्हें कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों के लिए कोई रोड़ा बन सकता है. किसी भी काम को किस्मत के भरोसे न छोड़ें वरना पछतावा हो सकता है.

 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य गुजरने वाला है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. लंबी यात्रा पर जानें के योग हैं. किसी तरह के वाद-विवाद में न पड़ें.

 

 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना मिल सकती है. सेहत में सुधार नजर आएगा. परिवार के किसी सदस्य से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

इस राशि के जातक पार्टनर के साथ कहीं घूमने बाहर जा सकते हैं. मन में छिपी बात परिवार के लोगों के सामने आ सकती है. नौकरी कर रहे लोगों की तरक्की हो सकती है. घर में मेहमान आ सकते हैं.

 

 

 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

इस राशि के जातकों का आज का दिन बहुत खास नहीं है. आज इन्हें कई तरह के उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. किसी काम को करने से मच उचट सकता है. शारीरिक दिक्कतें परेशान कर सकती हैं.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

इस राशि के जातकों पर आज मुसीबतों का पहाड़ टूट सकता है. एक के बाद एक आज ये कई समस्याओं का सामना कर सकते हैं. इनका मन परेशान रहेगा. ऑफिस में अधिकारियों की डांट सुननी पड़ सकती है. 

 

 

 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

इस राशि के जातकों को आज सतर्क रहने की आवश्यकता है. वर्क प्लेस पर झूठा आरोप लगाकर लोग ापका क्रेडिट लेने की कोशिश कर सकते हैं. किसी अनजान के कहने पर धन निवेश न करें. 

 

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीकठाक गुजरने वाला है. बिजनेशपेशा लोगों को लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. नई प्रॉपर्टी की खरीद कर सकते हैं.