ढाई माह पहले हुई थी शादी, करौली में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1354679

ढाई माह पहले हुई थी शादी, करौली में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

गांगुरदा गांव में एक नवविवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मृतका का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां, एसडीएम अनुज भारद्वाज, सपोटरा थाना अधिकारी उदयभान सिंह ने पंचनामा की कार्रवाई कर मर्ग दर्ज की है. पुलिस द्वारा मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

 

ढाई माह पहले हुई थी शादी, करौली में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Karauli: सपोटरा उपखंड के गांगुरदा गांव में एक नवविवाहिता ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मृतका का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां, एसडीएम अनुज भारद्वाज, सपोटरा थाना अधिकारी उदयभान सिंह ने पंचनामा की कार्रवाई कर मर्ग दर्ज की है. पुलिस द्वारा मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें-जयपुर, जोधपुर, अजमेर के बिजली उपभोक्ताओं ने एडवांस बिल जमा ना किया तो कटेगा कनेक्शन

सपोटरा थाना अधिकारी उदय भान सिंह ने बताया कि गांगुरदा गांव में एक नवविवाहिता के फंदा लगा लेने की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और विवाहिता को फंदे से उतार कर करौली करौली जिला चिकित्सालय पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद विवाहिता को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि सोनम पत्नी रोशन उम्र 17 साल निवासी गांगुरदा द्वारा घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा और विवाहिता के शव को फांसी के फंदे से उतारकर करौली हॉस्पिटल पहुंचाया.

यह भी पढ़ें- पानी पीने के लिए तालाब में उतरा युवक, पैर फिसलने से डूबा, चप्पलों से हुई पहचान

मृतका का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया और मृतका के पीहर पक्ष को सूचना दी. मृतका के पीहर पक्ष के  लोगों के करौली पहुंचने पर सपोटरा उपखंड अधिकारी अनुज भारद्वाज, सपोटरा थाना अधिकारी उदय भान सिंह करौली पहुंचे और परिजनों से पंचनामा की कार्रवाई कर केस दर्ज किया गया, इसके बाद मेडिकल बोर्ड से मृतका के शव के करौली जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई . पोस्टमार्टम के बाद मृतका का शव परिजनों को सौंप दिया है. विवाहिता की करीब दो-ढाई माह पहले ही शादी हुई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Reporting- Ashish Chaturvedi

करौली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- चार्जिंग के दौरान इलेक्ट्रिक स्कूटी में लगी आग, गैराज का सामान और दो एक्टिवा खाक

 

Trending news