2023 के लिए बीजेपी ने का शंखनाद, कांग्रेस के खिलाफ जारी किया ब्लैक पेपर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221631

2023 के लिए बीजेपी ने का शंखनाद, कांग्रेस के खिलाफ जारी किया ब्लैक पेपर

कोटा में 20 साल बाद बीजेपी कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई.  बैठक में बीजेपी ने आगामी समय में चुनावी रणनीति और पार्टी को बूथ लेवल तक मजबूत करने के साथ ही प्रदेश सरकार की को घेरने के लिए विपक्ष की मजबूती रणनीति तैयार करते हुए,  प्लान 2023 की रूपरेखा बनाई.

  • प्रदेश में किसान ,अपराध ,बेरोजगारी ,बिजली ,पानी ,चिकित्सा पर सरकार को विफल बताते हुए, प्रदेश के आर्थिक हालातों पर भी सवाल खड़ा करते हुए राजेंद्र सिंह राठौर कहा की प्रदेश आर्थिक कर्ज में डूबा हैं और बीजेपी जुलाई में जन आक्रोश सप्ताह शुरू कर सरकार को राजधानी से लेकर जिला और तहसील तक घेरने की तैयारी शुरू करने जा रही हैं.

Trending Photos

बीजेपी कार्यसमिति की बैठक

Kota: कोटा में 20 साल बाद बीजेपी कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई.  बैठक में बीजेपी ने आगामी समय में चुनावी रणनीति और पार्टी को बूथ लेवल तक मजबूत करने के साथ ही प्रदेश सरकार की को घेरने के लिए विपक्ष की मजबूती रणनीति तैयार करते हुए, 
प्लान 2023 की रूपरेखा बनाई. 2023 के चुनावों में जीत का शंखनाद कैसे हो इसको लेकर भी रणनीति बनाई गई ,आगामी समय में केंद्र सरकार की योजनाओं को कैसे आम जन तक हर घर तक पहुंचाया जाए इसको लेकर रणनीति बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में बनाई गई और साथ ही बीजेपी नेता बैठक में मजबूती से दम भरते नजर आयें. 

 

कांग्रेस सरकार के खिलाफ ब्लैक पेपर किया जारी 

बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में राजनितिक प्रस्ताव और ब्लैक पेपर जारी कर सरकार को घेरने की तैयारी बीजेपी करने जा रही है. कार्यसमिति की बैठक के दूसरे सत्र में राजनितिक प्रस्ताव पर चर्चा हुई गुलाबचंद कटारिया ने प्रस्ताव रखा और राजेंद्र सिंह राठौड़, कैलाश चौधरी और कनकमल कटारा ने प्रस्ताव का अनुमोदन किया. राजेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि चर्चा में 14 सदस्यों ने भाग लिया और 27 लिखित सुझाव आये, जिसके बाद कांग्रेस सरकार के खिलाफ ब्लैक पेपर जारी कियागया. अब बीजेपी ये प्रस्ताव जिला समितियों और मंडल स्तर पर लेकर जायेगी. राठौर ने प्रदेश में किसान ,अपराध ,बेरोजगारी ,बिजली ,पानी ,चिकित्सा पर सरकार को विफल बताते हुए, प्रदेश के आर्थिक हालातों पर भी सवाल खड़ा करते हुए कहा की प्रदेश आर्थिक कर्ज में डूबा हैं और बीजेपी जुलाई में जन आक्रोश सप्ताह शुरू कर सरकार को राजधानी से लेकर जिला और तहसील तक घेरने की तैयारी शुरू करने जा रही हैं.

बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी प्रदेशअध्यक्ष सतीश पुनिया , प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ,नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारीया, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित कई सांसदों समेत 300 कार्यसमिति सदस्य मौजूद रहें.  

यह भी पढ़ें -  बेरोजगारों को मिलने वाले भत्ते पर लगे बैरिकेट पर भाजपा ने सरकार को घेरा

 

अपने जिले की खबरों को जानने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news