कोटा पहुंचे सीएम अशोक गहलोत और सुखजिंदर सिंह रंधावा, कहा- विपक्ष लोगों को भड़का रहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1958661

कोटा पहुंचे सीएम अशोक गहलोत और सुखजिंदर सिंह रंधावा, कहा- विपक्ष लोगों को भड़का रहा

CM Ashok Gehlot: राजस्थान में आज सात जगह से गारंटी यात्रा शुरू हो रही है, सीएम गहलोत और रंधावा कोटा पहुंचे हैं. गहलोत ने इस दौरान कहा कि हम लोग सकारात्मक चर्चा करते हैं, चुनाव में हमारी किसी से दुश्मनी नहीं है. 

 कोटा पहुंचे सीएम अशोक गहलोत और सुखजिंदर सिंह रंधावा, कहा- विपक्ष लोगों को भड़का रहा

CM Ashok Gehlot: राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी आज से सात जगह पर गारंटी यात्रा की शुरुआत कर रही है. इसके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा कोटा पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हम सकारात्मक चर्चा करते हैं, और अपने मुद्दों पर ही चुनाव लड़ रहे हैं.

राजनीति में प्रेम, मोहब्बत व भाईचारा ही रहता है

CM ने कहा कि हमारी किसी से भी दुश्मनी चुनाव में नहीं है. विपक्ष अभी से ही दुश्मन की तरह बात करने लगा है. लोगों को भड़का रहा है,धर्म के नाम पर राजनीति उन्होंने शुरू कर दी. यह पूरी तरह से उचित नहीं है. इसे स्वीकार भी नहीं किया जा सकता है.राजनीति में प्रेम, मोहब्बत व भाईचारा ही रहता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हो या गृहमंत्री अमित शाह,या फिर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभी पत्थर मारने वाली बात करते हैं.

 

शांति, प्यार व मोहब्बत की बात की जाए

जबकि हम चाहते हैं कि राजस्थान के हित की बात की जाए. शांति, प्यार व मोहब्बत की बात की जाए. हमारी उपलब्धियां की आलोचना करें,तो मैं चैलेंज देता हूं. हम विकास के आधार पर ही हम वोट मांगेंगे. उन्होंने कहा कि हम महंगाई राहत शिविर में गारंटी दे चुके हैं. इसके अलावा साथ अन्य गारंटी अभी-अभी दे रहे हैं. इन गारंटी पर भाजपा को चर्चा चुनावी मैदान में आकर करनी चाहिए, लेकिन वह इस पर चर्चा नहीं करेंगे. क्योंकि उनके पास कुछ कहने और बताने के लिए नहीं है.

 

ये भी पढ़ें- Rajasthan Chunav LIVE: धारीवाल के गढ़ में अशोक गहलोत निकाल रहे गारंटी यात्रा तो निर्मला सीतारमण ने जयपुर में संभाला मोर्चा

Reporter- KK Sharma 

 

Trending news