परिवर्तन यात्रा में विधायक मदन दिलावर के बेटे ने BJP कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़,जानिए वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1882769

परिवर्तन यात्रा में विधायक मदन दिलावर के बेटे ने BJP कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़,जानिए वजह

राजस्थान न्यूज: परिवर्तन यात्रा में विधायक मदन दिलावर के बेटे ने BJP कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया.भाजपा विधायक पुत्र सहित 2 अन्य की खिलाफ मामला दर्ज किया गया है,

परिवर्तन यात्रा में विधायक मदन दिलावर के बेटे ने BJP कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़,जानिए वजह

कोटा न्यूज: कोटा जिले की जुल्मी कस्बे में बुधवार को भाजपा की परिवर्तन यात्रा में विधायक मदन दिलावर के पुत्र पवन दिलावर द्वारा भाजपा कार्यकर्ता के थप्पड़ मारने के मामले में पीड़ित संजय श्रंगी ने सुकेत थाने में पवन दिलावर व दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

भाजपा संकल्प परिवर्तन यात्रा

पीड़ित संजय श्रृंगी पुत्र गिरिराज ने थानाधिकारी विष्णु सिंह को दी रिपोर्ट में पवन दिलवार सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. रिपोर्ट में पीड़ित ने बताया कि मैं और मेरे दोस्त हरीश मीणा रामचन्द्र मीणा महावीर मीणा और अन्य साथी हम जुल्मी में निकाली जा रही भाजपा संकल्प परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए थे.

यात्रा के दौरान जुल्मी में स्वागत के लिये मंच बनाया था जिस पर रामगंजमंडी की पूर्व विधयाक चंद्रकांता मेघवाल का बैनर लगा हुआ था. बैनर की पिन निकल गई तो मैं और मेरे साथी उक्त बैनर की पिन को लगा रहे थे . उसी दौरान पीड़ित के साथ वर्तमान विधयाक मदन दिलावर के पुत्र पवन दिलावर ने पिन निकालने की बात को लेकर जबरदस्ती थप्पड़ जड़ दिया.

जब पीड़ित अपने आप को पवन दिलवर से छुड़ाकर जाने लगा तो उसे पकड़ लिया और मारने लगा. इस दौरान पीड़ित के दोस्तों ने बीच बचाव भी किया. जाते वक्त पवन दिलावर ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी. मौके पर पीड़ित के साथी हरीश मीणा रामचन्द्र मीणा महावीर मीणा निवासी मायाला ने बीच बचाव किया.

लड़ाई झगड़ा देख कर काफी भीड़ इकठी हो गई थी. उक्त घटना से  पीड़ित को मानसिक सदमा लगा है. पीड़ित ने रिपोर्ट में विधायक पुत्र सहित दो और अन्य भाजपा कार्यकर्ता नरेंद्र व्यास सुकेत व नितिन शर्मा रामगंजमंडी से भी जान माल का खतरा बताया है. एसएचओ विष्णु सिंह ने बताया पीड़ित संजय श्रंगी ने पवन दिलावर सहित तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज करवाया है. मुकदमा दर्ज करके मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें

कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 

रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!

छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त

Trending news