Lok Sabha Election : पीसीसी चीफ डोटासरा ने BJP पर साधा निशाना, कहा- भाजपा तीसरी बार आई तो ना देश बचेगा...ना ही संविधान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2219332

Lok Sabha Election : पीसीसी चीफ डोटासरा ने BJP पर साधा निशाना, कहा- भाजपा तीसरी बार आई तो ना देश बचेगा...ना ही संविधान

बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार राजकुमार रोत के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में पीसीसी चीफ डोटासरा ने पीएम मोदी व भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

Lok Sabha Election : पीसीसी चीफ डोटासरा ने BJP पर साधा निशाना, कहा- भाजपा तीसरी बार आई तो ना देश बचेगा...ना ही संविधान

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत प्रचार के अंतिम दिन पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा व कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहे.

इस दौरान डोटासरा व प्रभारी रंधावा ने इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार राजकुमार रोत के समर्थन में चौरासी विधानसभा क्षेत्र के कुआ गाँव में चुनावी सभा को संबोधित किया.  इस दौरान दोनों नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी व भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

इंडिया गठबंधन की बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट पर प्रचार के लिए पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा व कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा आज चौरासी विधानसभा क्षेत्र के कुआ गांव पहुंचे. इस दौरान डूंगरपुर व बांसवाडा के कांग्रेसी नेताओं व बीएपी के नेताओं ने डोटासरा व प्रभारी रंधावा का स्वागत किया.

इसके बाद दोनों ने बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार राजकुमार रोत के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में पीसीसी चीफ डोटासरा ने पीएम मोदी व भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा की अगर तीसरी बार देश में भाजपा की सरकार आ गई तो न आदिवासी बचेगा, न ही देश बचेगा, न लोकतंत्र बचेगा और न ही संविधान बचेगा. भाजपा को 400 पार सीट लाकर संविधान बदलना है, वोट का अधिकार समाप्त करना है और आपका आरक्षण समाप्त करना चाहते है.

उन्होंने कहा लोकसभा चुनाव के पहले फेज में भाजपा की हवा उड़ गई है. 102 सीटो में से भाजपा की 20 सीट भी आने वाली नहीं है. 400 के ख्वाब देने वाली भाजपा लोकसभा चुनाव में 150 के अन्दर ही सिमट कर रह जायेगी. डोटासरा ने कहा की जैसे आदिवासियो ने अंग्रेजो के सामने नहीं झुक कर देश को आजाद कराया वैसे ही अब बांसवाडा-डूंगरपुर को भाजपा से आजाद करवायेंगे.

उन्होंने कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया पर निशाना साधते हुए उन्हें गद्दार बताया और कहा की कांग्रेस के साथ गद्दारी करने वाले महेंद्र जीत सिंह मालवीया को सबक सिखाना है उसे हराना है. ये कांग्रेस ने तय कर लिया है. इस मौके पर कांग्रेस प्रभारी रंधावा, बीएपी प्रत्याशी राजकुमार रोत, पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा सहित अन्य नेताओं ने भी भाजपा पर निशाना साधा.

 

Trending news