Lok sabha Chunav 2024 : राजस्थान में कांग्रेस के उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जानी चाहिए - PM मोदी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2201166

Lok sabha Chunav 2024 : राजस्थान में कांग्रेस के उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जानी चाहिए - PM मोदी

Lok sabha Chunav 2024 : बाड़मेर में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा, कि राजस्थान में कांग्रेस के उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जानी चाहिए.

 

Lok Sabha Election 2024

PM Narendra Modi, Rajasthan Politics : बाड़मेर की जनसभा में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा,  कि SC, ST और OBC के लोगों से साथ कांग्रेस ने खूब अन्याय किया है. कांग्रेस ने बाबा साहब अंबेडकर को चुनाव हरवाया, उन्हें भारत रत्न नहीं दिया. लेकिन जब बीजेपी ने बाबा साहब के सम्मान में संविधान दिवस मनाया, तो हमारे इस कदम का कांग्रेस ने विरोध किया. पीएम मोदी ने कहा, कि देश ने इस बार बीजेपी को 400 सीट देने का मन बना लिया है, और राजस्थान के लोकसभा चुनाव में ये एक भी सीट नहीं जीत पाएंगे, और प्रदेश में इनके सभी उम्मीदवारों की जमानत जब्त होनी चाहिए.

उम्मीदवारों की जमानत होने चाहिए जब्त- मोदी
 
पीएम मोदी ने कहा, कि हमारा संविधान हमारे लिए सब कुछ है. खुद बाबा साहब अंबेडर अगर आ जाएं, तो भी संविधान को खत्म नहीं कर सकते. उन्होंने कहा, कि देश के खिलाफ इंडिया गठबंधन वाले एकजुट हो चुके हैं. बंटवारे का दंश देने वाली कांग्रेस की इंडिया अलाइंस में मुस्लिम लीग की छाप नजर आती है. उन्होंने कहा कि, इंडिया गठबंधन में शामिल एक पार्टी के मेनिफेस्टो में लिखा है, कि अगर वो चुनाव जीत कर आए तो देश की परमाणु शक्ति को समुद्र में डुबाकर खत्म कर देंगे. हमारे दो पड़ोसी देश, जिनके पास परमाणु शक्ति है, क्या ऐसे में हमारे पास परमाणु हथियार नहीं होने चाहिए? कांग्रेस और इसके गुट के लोग देश को शक्तिहीन करना चाहते हैं. लेकिन देश की जनता उन्हें इसका जवाब जरूर देगी. 

किसके हिम्मत है, कि बाड़मेर की धरती पर कब्जा कर सके- पीएम मोदी

कि कांग्रेस बाड़मेर के सीमावर्ती गांवों की उपेक्षा करती है. कांग्रेस की सरकार ने उन गांवों का विकास नहीं करवाया, उनका मानना है, कि ये देश के आखिरी गांव हैं, और अगर यहां सड़कें और आई-वे का निर्माण करवाया गया, तो दुश्मन उन पर चढ़कर देश में घुस सकता है, और इलाके में कब्जा कर सकता है. लेकिन हम बड़मेर के सीमावर्ती गांवों को आखिरी नहीं, प्रथम गांव मानते हैं. हमारे लिए यहां से देश शुरू होता है. किसके हिम्मत है, कि बाड़मेर की धरती पर कब्जा कर सके. अगर कक्ष बदल सकता है, तो बाड़मेर भी बदल सकता है, और ये मैं करके रहूंगा.

Trending news