Lok Sabha Chunav 2024:प्रतापगढ़ से सटे इलाकों में जोरों पर मतदान, पुलिस द्वारा की जा रही कड़ी चौकसी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2246772

Lok Sabha Chunav 2024:प्रतापगढ़ से सटे इलाकों में जोरों पर मतदान, पुलिस द्वारा की जा रही कड़ी चौकसी

Lok Sabha Chunav 2024:लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत आज प्रतापगढ़ जिले से लगते मंदसौर, नीमच और रतलाम ज़िलों में मतदान हो रहा है. इसको लेकर सीमावर्ती इलाकों में पुलिस द्वारा कड़ी चौकसी की जा रही है. 

Pratapgarh news

Lok Sabha Chunav 2024:लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत आज प्रतापगढ़ जिले से लगते मंदसौर, नीमच और रतलाम ज़िलों में मतदान हो रहा है. इसको लेकर सीमावर्ती इलाकों में पुलिस द्वारा कड़ी चौकसी की जा रही है. मध्य प्रदेश की ओर जाने वाले सभी रास्तों पर पुलिस की कड़ी निगाहें हैं.दूसरी ओर मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा भी वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है.

प्रतापगढ़ जिले से लगते मंदसौर
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्य प्रदेश की मंदसौर नीमच और रतलाम लोकसभा सीट पर भी आज मतदान हो रहा है. मध्य प्रदेश के इन तीनों जिलों की सीमाएं प्रतापगढ़ जिले से लगती है. मतदान के दौरान किसी भी गड़बड़ी को रोकने के लिए मध्य प्रदेश और प्रतापगढ़ की पुलिस साझा रूप से काम कर रही है. 

पुलिस द्वारा की जा रही कड़ी चौकसी
कलेक्टर अंजलि राजोरिया के निर्देशन में सीमावर्ती इलाकों में स्थापित चेक पोस्ट पर वाहनों की कड़ी तलाशी ली जा रही है .दोनों राज्यों की पुलिस द्वारा स्थापित चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच के बाद ही आगे जाने दिया जा रहा है.राजपुरिया, निनोर, भावगढ़ बरडिया चेक पोस्ट पर पुलिस पूरी तरह से सतर्क है. दूसरी ओर मध्य प्रदेश पुलिस की ओर से भी अपने क्षेत्र में चेक पोस्ट स्थापित की गई है.

यह भी पढ़ें:RO प्लांट पर ठेकेदार की मनमर्जी का सीमा पार,BJP पदाधिकारी और पार्षदगण ने जताया रोष

यह भी पढ़ें:राजस्थान में डबल डिजिट में होगी कांग्रेस की सीटें, अशोक गहलोत ने किया दावा

यह भी पढ़ें:CBSE 10th Result 2024 Out: CBSE 10वीं का रिजल्ट जारी, इस Direct Link से करें चेक

Trending news