Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान की सभी 25 सीटों पर BJP की जीत का मार्जिन होगा 5 लाख से ज्यादा - CM भजन लाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2185940

Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान की सभी 25 सीटों पर BJP की जीत का मार्जिन होगा 5 लाख से ज्यादा - CM भजन लाल

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : सीएम भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने कोटपूतली की जनसभा में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, इस बार के लोकसभा चुनाव में राजस्थान की सभी 25 सीटों पर BJP की जीत का मार्जिन 5 लाख से ज्यादा का होगा.

 

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) ने कोटपूतली में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की जनसभा के दौरान अपने भाषण में कहा , कि साल 2014 से पहले देश की स्थिति के बारे में सोचना पड़ेगा. कांग्रेस ने सिर्फ गरीबी हटाओ के नारे लगाए हैं. लेकिन पीएम मोदी ने असल में गरीबी हटाने का काम किया है. राजस्थान में हमारी सरकार महज तीन माह की है, लेकिन हमने यहां पर 45 प्रतिशत योजनाओं का काम किया. ये सब पीएम नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में हो सका है. हमने पीएम मोदी की गारंटी के तहत पेपर लीक के मामलों के आरोपियों को जेल में डालने का काम किया है. 

गैंगस्टरों पर लगाई रोक

राजस्थान में आए-दिन गैंगस्टर वारदात करके चले जाते थे, लेकिन हमने इसके खिलाफ कानून बनाकर इसे पर पूरी तरह से रोक लगाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि, जिस तरह 2014 और 2019 में बीजेपी ने 25 की 25 सीटें जीती थीं, इस बार भी हम 25 सीटें जीतेंगे. लेकिन इस बार जीत का मार्जिन बहुत ज्यादा होगा. इस बार BJP राजस्थान की सभी सीटों पर 5 लाख से ज्यादा मतों के मार्जिन से चुनाव जीतेंगे.

क्या बोले पीएम मोदी

प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने राजस्थान में लोकसभा चुनाव का आगाज कोटपूतली से करते हुए कहा, कि राजस्थान की सियासत दो खेमों में बटी हुई है. जहां एक तरफ राष्ट्रहित के संकल्प में काम करने वाली भाजपा है, तो दूसरी ओर, देश को लूटने वाली कांग्रेस है. जहां एक ओर देश को परिवार मानने वाली भाजपा है, तो दूसरी ओर अपने परिवार को देश से ऊपर मानने वाली कांग्रेस है. ऐसे देश विरोधी परिवार वादी भावनाओं के खिलाफ राजस्थान हमेंशा ढाल बनकर खड़ा रहा है. राजस्थान ने पिछले दो चुनावों में NDA को 25 की 25 सीटों दी थी, और 2024 में भी सभी 25 सीटें देने का फैसला कर चुका है.

Trending news