Lok Sabha Elections 2024 : PM मोदी ने सतीश पूनिया, राजेंद्र राठौड़ और CM भजन लाल से अलग-अलग की मुलाकात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2186155

Lok Sabha Elections 2024 : PM मोदी ने सतीश पूनिया, राजेंद्र राठौड़ और CM भजन लाल से अलग-अलग की मुलाकात

Lok Sabha Elections 2024 : राजस्थान के कोटपूतली में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार को जनसभा को संबोधित किया, और कांग्रेस पर हमला बोला.

 

Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024  : पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार को कोटपूतली से लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) का शंखनाद किया. इस दौरान उन्होंने राजस्थान की जनता को संबोधित करते हुए कहा, कि प्रदेश की सियासत दो खेमों में बटी हुई है. जहां एक तरफ राष्ट्रहित के संकल्प में काम करने वाली भाजपा है, तो दूसरी ओर, देश को लूटने वाली कांग्रेस है. जहां एक ओर देश को परिवार मानने वाली भाजपा है, तो दूसरी ओर अपने परिवार को देश से ऊपर मानने वाली कांग्रेस है. ऐसे देश विरोधी परिवार वादी भावनाओं के खिलाफ राजस्थान हमेंशा ढाल बनकर खड़ा रहा है. 

राजस्थान के नेताओं से पीएम ने की बात

वहीं, बताया जा रहा है, कि पीएम नरेंद्र मोदी ने राजस्थान की स्थिति का जायजा लेने के लिए तमाम बड़े नेताओं से अलग-अलग बातचीत की.जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी ने सतीश पूनिया (Satish Poonia), राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathod) और मुख्यमंत्री भजन लाल शर्म (Chief Minister Bhajan Lal Sharma)से अलग-अलग मुलाकात की है. राजस्थान की राजनीति पर पैनी नजर रखने वालों का मानना है, कि पीएम ने इस दौरान पार्टी नेताओं के बीच आपसी सामंजस्य और राजस्थान में पार्टी के स्थिति के बारे में जायजा लिया होगा. 

भ्रष्टाचारी के लिए कर रहे प्रदर्शन- पीएम

यह पहला ऐसा चुवान है, जिसें भ्रष्टाचारी के खिलाफ कार्रवाई रोकने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि, जनता के दरबार में हार चुका इंडिया अलायंस कैसे मंसूबे पाल चुका है, इसकी भी झलक लगातार देखने को मिल रही है. देख को बचाने के लिए, आपके आने वाली पीढ़ी सुखी रहे, इसके लिए ये चुनाव बहुत अहम है. 

पीएम मोदी ने फेसबुक पर लिखी ये बात

राजस्थान ने हमेशा भाजपा को भरपूर आशीर्वाद दिया है. प्रदेश के मेरे परिवारजन तीसरी बार भाजपा को सभी सीटों पर विजयी बनाने का संकल्प ले चुके हैं. कोटपूतली में जनता-जनार्दन का ये उत्साह और जोश अविस्मरणीय रहेगा. 
 

Trending news