किरोड़ीलाल मीणा से मिलने पहुंचे बीजेपी प्रभारी अरूणसिंह, इधर मीणा का राजस्थान सरकार पर निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1622530

किरोड़ीलाल मीणा से मिलने पहुंचे बीजेपी प्रभारी अरूणसिंह, इधर मीणा का राजस्थान सरकार पर निशाना

Kirodilal Meena and Arun singh : दिल्ली में राजस्थान बीजेपी प्रभारी अरूण सिंह ने किरोड़ीलाल मीणा से मुलाकात की. इधर मीणा ने फिर से राजस्थान सरकार पर निशाना साधा है. अशोक गहलोत पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिस वीरांगना की आज मांग पूरी की गई है. उसे जयपुर में धरना देते वक्त अपमानित क्यों किया गया. अब शहीद हेमराज के परिवार की मांग भी पूरी की जाए.

किरोड़ीलाल मीणा से मिलने पहुंचे बीजेपी प्रभारी अरूणसिंह, इधर मीणा का राजस्थान सरकार पर निशाना

Rajasthan News : राजस्थान बीजेपी के प्रभारी अरूण सिंह ने दिल्ली में किरोड़ीलाल मीणा से मुलाकात की. पंडारा रोड पर उनके आवास पर मुलाकात हुई. और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. जयपुर में वीरांगनाओं के मुद्दे पर चल रहे आंदोलन में पुलिस की बर्बरता के बाद मीणा की स्थिति काफी बिगड़ गई थी. इस वक्त वो दिल्ली में इलाज करा रहे है. एम्स अस्पताल में जांच कराई गई है. पुलिस के साथ हुई खींचतान के बाद से गर्दन के पिछले हिस्से में सूजन है. और लगातार चक्कर की शिकायत भी आ रही है.

किरोड़ीलाल मीणा से अब तक लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, गजेंद्र सिंह शेखावत, राज्यवर्धन सिंह राठौड़, धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया, भरतपुर सांसद रंजीता कोली, राजसमंद सांसद दीया कुमारी समेत कई सांसदों और विधायकों ने मुलाकात की.

fallback

Rajyavardhan singh rathore kirodilal meena

fallback

अशोक गहलोत सरकार पर निशाना

एक तरफ राजस्थान सरकार ने भरतपुर के नगर महाविद्यालय का नाम पुलवामा हमले के शहीद जीतराम गुर्जर के नाम पर करने का ऐलान किया. दूसरी तरफ किरोड़ीलाल मीणा ने एक बार फिर से राजस्थान सरकार पर निशाना साधा है. मीणा ने कहा कि जब वीरांगना जयपुर में अपनी मांगों को लेकर धरना दे रही थी. उस समय उसकी मांगों पर विचार करने की बजाय पुलिस ने बर्बरता की. किरोड़ीलाल ने कहा कि अब अशोक गहलोत सरकार को शहीद हेमराज के परिजनों की मांग भी माननी चाहिए. सांगोद के अदालत चौराहे पर प्रतिमा स्थापित करने की मांग को पूरा करना चाहिए.

fallback

ये भी पढ़ें- पायलट के समर्थन में उतरे गहलोत के मंत्री खाचरियावास , बोले, सचिन की मांग जायज

जयपुर में तीन वीरांगनाओं के साथ किरोड़ीलाल मीणा ने करीब 12 दिन तक धरना दिया था. उसके बाद सचिन पायलट के आवास के बाहर से वीरांगनाओं को जबरदस्ती उठाया गया था. किरोड़ी समर्थकों की गिरफ्तारी भी हुई थी. मीणा को भी जबरदस्ती हिरासत में लिया गया था. जिसके बाद से उनका स्वास्थ्य पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है.

राजस्थान की सियासत पर बड़ी खबरें

Trending news