Dungarpur News: पानी और बिजली संकट से जनता परेशान, कुंभकरण की नींद सो रही भजनलाल सरकार- कांग्रेस विधायक घोघरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2241028

Dungarpur News: पानी और बिजली संकट से जनता परेशान, कुंभकरण की नींद सो रही भजनलाल सरकार- कांग्रेस विधायक घोघरा

Dungarpur News: डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा और कांग्रेसी कार्यकर्ता आज कलेक्ट्रेट पर एकत्रित होकर जिले की डगमगाई पानी और बिजली व्यवस्था को लेकर जमकर प्रदर्शन किया. साथ ही एडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपते हुए 8 दिनों में व्यवस्थाएं सुधारने की मांग की. 

 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा ने जिले में पानी व बिजली संकट के विरोध और राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ हल्ला बोला. विधायक घोघरा ने कलेक्ट्रेट पर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. वहीं, प्रदेश की भाजपा सरकार को गूंगी और बहरी सरकार बताया. विधायक ने एडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपते हुए 8 दिनों में व्यवस्थाएं सुधारने की मांग की है. वहीं, सुधार नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है. 

राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ किया प्रदर्शन 
डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा और कांग्रेसी कार्यकर्ता आज कलेक्ट्रेट पर एकत्रित हुए. इस दौरान विधायक घोगरा के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जिले में बढ़ते पानी और बिजली के संकट के साथ राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस मौके पर विधायक घोघरा ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि डूंगरपुर जिले में शहर से लेकर गांवों में पानी का संकट खड़ा हुआ है. आमजन को नहाना धोने के लिए तो दूर पीने के लिए पानी नहीं मिल पा रहा है. जो लोग सक्षम है, वो तो एक - एक हजार रुपए देकर टैंकर मंगवा रहे है, लेकिन गरीब लोग पानी की समस्या से परेशान है. आमजन के साथ मवेशियों को भी चारा पानी उपलब्ध नहीं है. 

भजनलाल सरकार पर जमकर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि पानी के साथ-साथ बिजली के भी जिले में यही हालात है. शहर से लेकर गांवों तक बिजली काटी जा रही है. गांवों में तो दिन में बिजली नसीब ही नहीं है. वहीं, रात को 9 बजे बाद बिजली आती है. इस मौके पर विधायक घोघरा ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम स्कूलों को बंद करवाने की तैयारी पर भी राज्य सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जनता परेशान है, लेकिन प्रदेश की गूंगी, बहरी और पर्ची वाली सरकार कुंभकर्णी नींद में सोई हुई है. प्रदर्शन के बाद विधायक गणेश घोघरा ने एडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपते हुए 8 दिनों में पानी और बिजली की व्यवस्थाएं सुधारने की मांग की है. वहीं, सुधार नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है. 

ये भी पढ़ें- महिला सुरक्षा पर सरकार का फोकस, पर्यटन सहायता बल में अब महिलाओं की भी होगी भर्ती

Trending news