Rajasthan News : दिव्या मदेरणा ने शांति धारीवाल को दी खुली चुनौती, कहा- आप मुझसे बदला ले रहे है... दम है तो मुझे उठा लेना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1611321

Rajasthan News : दिव्या मदेरणा ने शांति धारीवाल को दी खुली चुनौती, कहा- आप मुझसे बदला ले रहे है... दम है तो मुझे उठा लेना

Rajasthan Politics : अशोक गहलोत सरकार के मंत्री शांति धारीवाल पर दिव्या मदेरणा ने बड़ा बयान दिया. जोधपुर के ओसियां से विधायक मदेरणा ने कहा कि मुझसे बदला लेने के लिए मेरे इलाके की 44 सड़कें कैंसिल की गई. मैनें किरोड़ीलाल मीणा को आतंकी कहने और वीरांगना के नाते वाले बयान का विरोध किया था. उसका बदला लिया जा रहा है. लेकिन मैं अगर धरने पर बैठ गई तो फिर....

Rajasthan News : दिव्या मदेरणा ने शांति धारीवाल को दी खुली चुनौती, कहा- आप मुझसे बदला ले रहे है... दम है तो मुझे उठा लेना

Divya Maderna : जोधपुर के ओसियां से विधायक दिव्या मदेरणा ने विधानसभा में शांति धारीवाल पर जमकर निशाना साधा. मदेरणा ने स्वायत्त शासन विभाग की अनुदान मांगों पर बोलते हुए कहा कि मेरे ओसियां विधानसभा क्षेत्र की सड़कों को अचानक से निरस्त किया गया. ये सबकुछ राजनीतिक दुर्भावना के चलते हुआ है. मैने आपके आतंकी और नाता शब्दों का विरोध कर दिया तो आपने अचानक राजनीतिक दुर्भावना के चलते मेरे क्षेत्र की सड़कों को निरस्त कर दिया. मेदरणा ने किरोड़ीलाल मीणा को आतंकी कहने का भी विरोध करते किया. 

दिव्या मदेरणा ने कहा कि गुर्जर कांग्रेस का वोटर है. मीणा कांग्रेस को चाहते है लेकिन आपने उनके सम्मानित नेता को आतंकी कहा. मंजू जाट के साथ आपने किस तरह का बर्ताव किया. ये तीनों समाज कांग्रेस के परंपरागत वोटर रहे है. चुनावों में 6 महीने का समय बचा है. आप किस दिशा में जा रहे है. 

दम है तो मुझे उठा लेना- दिव्या मदेरणा

दिव्या मदेरणा ने कहा कि अगर मेरे विधानसभा क्षेत्र की सड़कें एप्रूव नहीं हुई. तो मैं भी ओसियां की जनता के साथ मुंह में घास लेकर धरने पर बैठ जाऊंगी. आप में दम है तो मुझे रात के 3 बजे उठा लेना. जो मंत्रालय का आप इनता घमंड कर रहे है वो भी उधार की मिनिस्ट्री है. 6 महीने बाद हम चुनावों में जा रहे है. हमारा ये आखिरी बजट सत्र है. मंत्री ने शायद ये तय कर लिया है कि हम तो डूबेंगे आपको भी लेकर डूबेंगे.

ये भी पढ़ें- सदन में बोले धारीवाल, परिवार की परिभाषा में देवर नहीं आता, किरोड़ी की हरकतें आतंकी वाली

दिव्या मदेरणा ने कहा कि जिन सड़कों को अचनाक कैंसिल किया गया है. अगर वो हमारे हिस्से में नहीं थी. तो जेडीसी ने वहां पर अफसर भेजकर उन पर सर्वे क्यों किए. हमसे वार्ता क्यों हो रही थी. गांवों में टीमें क्यों भेजी. रास्तों के रूट क्यों देखे गए. गांव के लोगों को पता है कि यहां सड़कों के प्रस्ताव बने है. वो लगातार जेडीए में जाकर पूछते भी है.

सोशल मीडिया पर छिड़ी थी जंग

दरअसल किरोड़ीलाल मीणा प्रकरण के बाद दिव्या मदेरणा और शांति धारीवाल आमने सामने हो गए थे. शांति धारीवाल ने किरोड़ीलाल मीणा को आतंकी कहा तो दिव्या मदेरणा ने इस बयान का विरोध किया. मंजू जाट के नाते जाने का विधानसभा में जिक्र हुआ तो दिव्या मदेरणा ने कड़ी आपत्ती जताते हुए ट्वीट किया था और इसे चरित्र हनन की कोशिश बताया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

आज विधानसभा में भी दिव्या मदेरणा ने कहा कि परिवार से बाहर नौकरी न देने का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का फैसला सही है. क्योंकि कल किसी शहीद की वीरांगना को परेशान किया जा सकता है. घर से निकाला जा सकता है. दबाव बनाया जा सकता है कि देवर या दूसरे के लिए नौकरी लेकर आ. इसलिए मुख्यमंत्री ने सही फैसला लिया. लेकिन मंत्री ने उस फैसले के नाम पर विधानसभा में जिस तरह से उस महिला का चरित्र हनन किया वो गलत है. एक जनप्रतिनिधि के रूप में किरोड़ीलाल मीणा को आतंकी कहना गलत है.

राजस्थान की राजनीति पर अन्य बड़ी खबरें

Trending news